HomeActress"Janhvi Kapoor के बचपन का घर, अब उनके फैंस के लिए किराए...

“Janhvi Kapoor के बचपन का घर, अब उनके फैंस के लिए किराए पर: खास अनुभव”

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी Janhvi Kapoor के बताया की जिस घर में उनका बचपन बिता ( janhvi kapoor house ) अब उस घर को किराये पे लगा दिया जाये गा|इस घर को उनके फैन्स भी किराये पे ले सकते है ये घर Janhvi Kapoor के लिए भी बहुत खास है और उनके फैन्स के लिए लिए भी बहुत खास है जिस घर में Janhvi Kapoor का बचपन गुजरा उस घर में उनकी याद के आलावा भी बहुत कुछ है जो उनके चाहने वाले भी उपयोग कर सकते है Janhvi Kapoor के आलावा भी  दिवंगत एक्ट्रेस और उनकी मां श्रीदेवी के लिए भी यह घर बहुत खास रहा। 

janhvi kapoor house

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की बहुत ही अच्छी  एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को बहुत ही बेकरारी  से  साथ इंतजार रहता है। और  अब उनसे जुड़ी एक खबर सामने आ है। हालांकि, ये न्यूज उनकी फिल्मो से  नहीं, बल्कि उनके घर से जुड़ी है।  एक्ट्रेस अपने बचपन का घर “janhvi kapoor house ” किराए पर देने जा रही हैं  उनका यह घर चेन्नई में है, जो दिवंगत एक्ट्रेस और जाह्नवी की मां श्रीदेवी के लिए काफी खास रहा है। इस घर में Janhvi Kapoor के आलावा भी श्री देवी के लिए खास है क्यूकी श्रीदेवी की भी कई यादे उस घर से जुडी है यह खबर Janhvi Kapoor के प्रशंसकों के लिए खुशी का कारण बन गई है

क्या थी जानवी कपूर की बचपन की यादे ? | janhvi kapoor house

 निर्माता बोनी कपूर से शादी के बाद  श्री देवी ने  चेन्नई की हवेली खरीदा था और इस घर में कुछ खुबसुरत पल बिताये थे २०१८ में उनकी मित्यु से पहले वो इस घर को होटल बनना चाहती थी Janhvi Kapoor ने बताया की उनका बचपन इस घर में गुजरा है और कई गर्मी की छुटियो में पूरी कपूर फॅमिली यही छुट्टीया बीताया करती थी अपना अनुभव बाटते हुए Janhviने कहा की ये घर मुझे रिलैक्सेशन  देता है उन्होंने बताया की इस घर में उन्होंने कई सरे brithday मनाये है |

अब रह सकते है अभिनेत्री के घर में आम लोग |

हाल ही में Airbnb ने आइकॉन्स नाम से एक नई और रोमांचक कैटेगरी शुरू की है। यह कैटेगरी उन मशहूर हस्तियों के लिए है जो अपनी संपत्तियों को Airbnb के माध्यम से किराए पर देना चाहते हैं। यह एक नई और विशेष अनुभव प्रदान करने वाली सेवा है जो लोगों को अपनी पसंदीदा हस्तियों के घरों में रहने का मौका देती है।

इस नई कैटेगरी में, एक बहुत ही महत्वपूर्ण घर की सूची भी शामिल है – जाह्नवी कपूर का चेन्नई वाला घर। यह वह घर है जिसे उनकी मां, दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने खरीदा था। इस घर को Airbnb के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है, ताकि वे इस अद्वितीय अनुभव का लाभ उठा सकें।

श्रीदेवी के चेन्नई घर की खासियतें काफी शानदार हैं। यह घर उत्कृष्ट दिजाइन और सुगम सुविधाओं के साथ सुसज्जित है। यहाँ पर ग्राहकों को शानदार आराम और अद्वितीय अनुभव का आनंद लेने का मौका मिलेगा।

इस शानदार घर में रहने के लिए बुकिंग 12 मई को खुल जाएगी। लोग इस अद्वितीय अनुभव का लाभ उठाने के लिए इस अवसर का इंतजार कर रहे हैं। यह निश्चित रूप से एक अनोखा और यादगार अनुभव होगा, जो लोगों को श्रीदेवी के संबंध में और उनके द्वारा चुने गए घर के अनुभव के बारे में नई जानकारी प्राप्त करने का मौका देगा।

janhvi kapoor house for rent

सुविधा से परिपूर्ण मिलेगा अभिनेत्री का घर | janhvi kapoor house

गेस्ट्स को अभिनेत्री के घर में अरामदायक बेडरूम मिलेगा और बाथरूम की सुविधा मिलेगी। गेस्ट्स को साउथ इंडियन फूड का आनंद लेने का मौका मिलेगा। यह उन्हें स्थानीय स्वादों का अनुभव करने का मौका देगा। जो इस घर में रुकेगा उसको जाह्नवी के साथ उनके पसंदीदा ब्यूटी हैक्स के बारे में बातचीत करने का मौका मिलेगा। यह उन्हें जाह्नवी की मां, श्रीदेवी से मिले अनुभवों के बारे में जानकारी प्राप्त करने का मौका देगा।

हवेली में एक भव्य रहने की जगह, श्रीदेवी की शुरुआती कलाकृतियों में से एक, एक ‘गुप्त कमरा’, एक आँगन, पारिवारिक चित्रों से सजी एक गैलरी, एक विशेष रूप से नामित टीवी लाउंज, लॉकडाउन के दौरान जान्हवी और उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर द्वारा तैयार की गई कलाकृतियाँ हैं। और एक उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया बाथरूम। 

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

2 COMMENTS

  1. Pingback: Janhvi Kapoor ने अपने आगामी फिल्म 'Mr And Mrs Mahi Movie' में सूर्या के 'स्कूप शॉट' को लगाने का खुलासा किया"

  2. Pingback: Sanjay Dutt's The Glenwalk Scotch Whiskey Brand ने मचाया धूम मिल रहा Great रिस्पांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories