HomeActressjanhvi kapoor boyfriend से कब कर रही हैं शादी ?

janhvi kapoor boyfriend से कब कर रही हैं शादी ?

जाह्नवी कपूर इस साल एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनकी शूटिंग वह लगातार कर रही हैं। उनकी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। janhvi kapoor boyfriend Shikhar Pahariya से कब कर रही हैं शादी ? जान्हवी कपूर काफ़ी सालो से Shikhar Pahariya को डेट कर रही हैं | अब दोनों की शादी की ख़बरे बाहर आरहीं है|
janhvi kapoor boyfriend

जाह्नवी कपूर, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं, लंबे समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। उन्हें कई बार एक साथ वेकेशन पर और डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी अपने प्यार पर मुहर लगाती नजर आ रही हैं।

महीनों पहले janhvi kapoor , मैदान की स्क्रीनिंग के दौरान, उन्होंने शिखर नाम का पेंडेंट गले में पहना था, जो शिखर पहाड़िया का निकनेम है। इसके बाद वो एक इवेंट में भी वह इसे पहने नजर आईं थी, लेकिन ऑफिसियल एलान नहीं किया| इन सभी घटनाओं के बीच,एक बड़ी खबरें आ रही हैं कि ये दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों पर जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी है।

Janhvi Kapoor Boyfriend से शादी की बात सुनकर क्या बोली ?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, janhvi kapoor को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही की janhvi kapoor boyfriend जिनका नाम Shikhar Pahariya हैं उनसे शादी करने वाली है? जान्हवी कपूर काफ़ी सालो से Shikhar Pahariya को डेट कर रही हैं | अब दोनों की शादी की ख़बरे बाहर आ रहीं है Janhvi kapoor के बार में सोसल मिडिया पर कुछ बाते कही गई थी कि janhvi शिखर के साथ आंध्र प्रदेश के तिरूपति बालाजी मंदिर में वह सात फेरे लेंगी। हालांकि, इन खबरों पर जान्हवी ने खुद चुप्पी तोड़ दी है और मजेदार रिएक्शन दिया है।

Janhvi kapoor ने ये सब बातो एक शब्दों में जवाब देते हुए कहा की “कुछ भी ” इसका मतलब साफ था की janhvi को इस के बारे में पता ही नही है और सारी बाते फैल गई हलाकि जानवी की इस बात से स्पष्ट है की शादी की ये बात गलत है और जूठी भी है

janhvi kapoor

Janhvi Kapoor किसपे गईं है ?

जानवी की बात करे तो अभिनय में ये अपनी माँ पे गई है जो की फिल्म की मसुर अभिनेत्री रह चुकी है इन दिनो जानवी की कई बड़ी फिल्मो की सूटिंग चल रही है जैसे की- राजकुमार राव के साथ ‘Mr And Mrs Mahi Movie‘ में नजर आएंगी। इसके अलावा साउथ मूवीज ‘आरसी 16’ और ‘देवरा’ में भी नजर आएंगी।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: Janhvi kapoor bf के साथ दिखीं कौन है बॉयफ्रेंड ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories