HomeActressShraddha Kapoor और Rahul Mody के माउंटेन वेकेशन की खबर ने सोशल...

Shraddha Kapoor और Rahul Mody के माउंटेन वेकेशन की खबर ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor फिल्मों में खुब धूम मचाया है लेकिन फिल्मो के अलावा भी Shraddha Kapoor पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका नाम फिल्म राइटर Rahul Mody संग जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अभी तक इनकी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस बीच दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको देखने के बाद फैंस की बाज की नजरों ने जान लिया कि दोनों ने साथ में माउंटेन वेकेशन मनाया था। इससे पहले श्रद्धा ने R नाम का लॉकेट पहना था, जिसके बाद इन अफवाहों को और भी हवा मिल गई थी।

Shraddha Kapoor  bf

shraddha kapoor अपनी फिल्मों और खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के निजी जीवन की खबर अभी लोगो के सामने आई । खासकर, उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड से जुड़ी खबरों को लेकर नेटिजन्स काफी सक्रिय रहते हैं। कुछ दिनों से Shraddha का नाम Rahul Mody के साथ जोड़ा जा रहा है। अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट को ले कर लोग अंदाजा लगा रहे है की दोनों गुपचुप पहाड़ों में छुट्टियां मना रहे हैं।

और पढ़ें – Ranveer Singh ने Instagram से हटाईं अपनी और दीपिका की शादी की फोटोज

लोगो ने लगाया अनुमान ?

Shraddha Kapoor ने जैसे ही पहाड़ों वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की तो नेटिजन्स और प्रशंसकों ने तरह-तरह के अंदाजा लगाने शुरू कर दिए। चारों तरफ से कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘पीछे का दृश्य एक जैसा क्यों लग रहा है?’ वहीं, दूसरे प्रशंसक ने लिखा, ‘रिश्ता पक्का समझें?’ वहीं, कई यूजर्स ने दावा किया कि Shraddha और Rahul दोनों ने एक ही जगह तस्वीर ली है।

क्यू लगाया जा रहा है ये अनुमान

Shraddha Kapoor का नाम काफी समय से  फिल्म राइटर Rahul Mody संग जोड़ा जा रहा है। कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अभी तक इनकी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन आए दिन Shraddha के फैंस को कोई ना कोई ऐसा हिंट मिल ही जाता है जो कपल के रिश्ते को कंफर्म कर देता है। पहले जहां श्रद्धा ने R नाम का लॉकेट पहना था जिसके बाद इन अफवाहों को और भी हवा मिल गई थी। वहीं अब  दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस की बाज की नजरों ने जान लिया कि दोनों ने साथ में माउंटेन वेकेशन मनाया था।

क्या है अब Shraddha Kapoor का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो Shraddha को Amar kaushik की कॉमेडी हॉरन मूवी ‘स्त्री 2’ में देखा जाएगा, जिसमें pankaj tripathi और Rajkumar Rav हैं। ये साल 2018 में आई ‘स्त्री’ फिल्म का सीक्वल है। उसमें भी shraddha के साथ Rajkumar और pankaj tripathi थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल थी। अब’स्त्री 2′ भी ‘स्त्री’ के जैसे हो पाएगी सक्सेसफुल |

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: Shraddha Kapoor आई लखनऊ अभिनेत्री को घेरा उनके फैन्स ने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories