HomeActorShivani Joshi और Kushal Tandon के रिश्ते पर लगी मुहर ! क्या सच में करने...

Shivani Joshi और Kushal Tandon के रिश्ते पर लगी मुहर ! क्या सच में करने वाले है ये दोनों एक दुसरे से शादी ?

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस  शिवांगी जोशी( Shivani Joshi)का आज बर्थडे है ये रिश्ता क्या कहलाता फेम एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है एक्ट्रेस Shivani joshi आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं Shivani को किसी परिचय की जरूरत नहीं है एक्ट्रेस अपने दमदार एक्टिंग से लेकर अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं उन्होंने कई शो में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को इम्प्रेस किया है | हाल ही में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थी | रिपोर्ट्स में बताया गया कि कुशाल टंडन संग उन्होंने सगाई कर ली है हालांकि बाद में Kushal और  Shivani ने इन खबरों को महज अफवाह बताया | 

 Shivani Joshiऔर Kushal Tandon  की लव स्टोरी ‘बरसातें…’ सीरियल के सेट पर शुरू हुई थी। रिपोर्ट्स कहती हैं कि दोनों को शूटिंग करते-करते एक-दूसरे से प्यार हुआ और डेटिंग शुरू कर दी। अब वे रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही सगाई भी करने वाले हैं। वे समय आने पर इसके बारे में दुनिया को बताएंगे।

Read More – क्या Shubman Gill करेगे अपने से 10 साल बड़ी एक्टर से शादी ?अभिनेत्री ने किया सच का खुलासा

Kushal Tandon का Reaction Post

Kushal Tandon ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वह पंचिंग बॉल के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि ‘यार मीडिया वालों, एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता। Kusanl tandon ने बताया की उन्हें  बारे में कुछ बारे है मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहा हूं। ऐसा कैसे कर लेते हो आप लोग। कम से कम थोड़ी तो खबर की सच्चाई रखो मेरे भाई लोग। ये आपके सोर्स हैं कौन। 

 Shivani ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

वहीं, दूसरी तरफ Shivani joshi ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा कि आई लव रूमर्स, मुझे अपने बारे में ही कुछ ऐसी बेहतरीन चीजें पता चलती हैं, जो मुझे पता ही नहीं थीं।

कुशाल ने शिवांगी के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

Shivani के brithday में कुशाल ने कहा, “हैप्पी बर्थडे मेरी गॉर्जियस। आज मैं तुम्हें और तुम जिस तरह की अद्भुत इंसान हो, उसे सेलिब्रेट करता हूं। तुम बहुत दयालु, तुम बहुत सौम्य, तुम बहुत परवाह करने वाली हो, तुम बहुत फनी हो, तुम में वह हर बात है जो एक लड़की में होनी चाहिए। मैं धन्य हूं कि तुम मेरी जिंदगी में हो। एक साथ बहुत सारे बर्थडे सेलिब्रेट और खूबसूरत यादों को बनाने के लिए चीयर्स।”

इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका हैं Shivani  joshi का नाम

Shivani Joshi  का नाम अब तक उनके ये रिश्ता क्या कहलाता के को-स्टार मोहसिन खान के साथ जुड़ चुका है मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर उनका ब्रेकअप हो गया |दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे और जमकर प्यार लुटाते थे हालांकि कभी भी ना तो  Shivani और ना तो Kushal ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया उन्होंने एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया था इसके अलावा उनका नाम बालिका वधू 2 के एक्टर रणदीप राय से भी जुड़ चुका है डेटिंग की खबरों को उन्होंने अफवाह बताया था|

Shivani joshi और Kushal Tandon की उम में अंतर

Kushal और Shivani की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने के बाद लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि असल जिंदगी में इनके बीच कुछ पक रहा है। कुछ समय पहले, News18 की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Kushal और Shivani ,एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहां एक्ट्रेस 25 साल की हैं। वहीं एक्टर 39 साल के हैं। उन्होंने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि शो के सेट पर Kushal और Shivani के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, जो जल्द ही प्यार में बदल गई। इसमें दावा किया गया कि वे एक कमिटेड रिलेशन में हैं, और जल्द ही चीजों को ऑफिशियल करना चाहते हैं।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

2 COMMENTS

  1. Pingback: Hina Khan को हुआ ब्रेस्ट कैंसर फैन ने कैसे दी अभिनेत्री को हिम्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories