HomeActressBhumi Pednekar के लाखो के बैग पर पर गईं सबकी नजरें |...

Bhumi Pednekar के लाखो के बैग पर पर गईं सबकी नजरें | क्या है खास इस बैग में ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस Bhumi Pednekar अपने बोल्ड फैशन से सुर्खियों में रहती हैं| अक्सर सोशल मीडिया पर दीवा को स्टाइलिश लुक्स में देखा जाता है अभिनेत्री Bhumi Pednekar का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई में एक रेस्ट्रोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं |

Bhumi Pednekar

जिसमे Bhumi अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ लंच डेट पर बाहर निकली थीं. पैपराजी ने दोनों बहनों को स्पॉट किया Bhumiऔर sameeksha दोनों काफी स्टाइलिश लुक्स में थीं. दोनों ने अपने फैशनेबल लुक से फैंस को खूब इंप्रेस कर लिया. हालांकि, स्टाइल से ज्यादा फैंस के बीच भूमि का लग्जरी हैंडबैग चर्चा में है. लंच करने भूमि मुंबई की सड़कों पर करीब 1 लाख से भी ज्यादा का कीमती बैग लेकर घूम रही थीं. 

Bhumi Pednekar के बैग की कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान ? 

Bhumi Pednekar और Sameeksha Pednekar मुंबई के खार में स्पॉट हुईं. यहां दोनों बहनें साथ में काफी शानदार नजर आईं. भूमि ब्लैक आउटफिट में नजर आईं| उन्होंने क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहना था. तो वहीं उनकी बहन समीक्षा व्हाइट कलर के आउटफिट में थी. दोनों बहनें काफी हॉट लग रही थीं. हालांकि, इस आउटफिट से ज्यादा भूमि का लग्जरी हैंडबैग सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने करीब 1 लाख 62 हजार 406 रुपये का बैग कैरी किया था. Fendi ब्रांड के इस की कीमत सुनकर सबके होश उड़ गए. इस मिनि बैग को भूमि जमकर फ्लॉन्ट करती दिखीं. 

ईयररिंग्स और चेन की कीमत क्या थी ?

Bhumi Pednekar के बैग को लेकर तो चर्चा बनी ही हुई थी पर बैग के अलावा लोगो ने उनके एअरिंग्स और चैन को भी नोटिस किया क्योंकि उनकी भी कीमत लाखो में थी अगर हम चैन की बात करें तो उसकी कीमत सवा लाख रुपये के करीब थी और यह चैन Bhumi Pednekar पर बहुत ही सुंदर लग रही थी अपने Casual ऑउटफिट में भी bhumi HighClass लाइफस्टाइल एन्जॉय कर रहीं हैं |

Bhumi का वर्कफ्रंट क्या है  ?

Bhumi Pednekar के वर्कफ्रंट की बात करें तो Bhumi को आखिरी बार OTT पर रिलीज हुई फिल्म ‘भक्षक’ में देखा गया था, जिसमें भूमि ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था. इसके लिए एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही मिली थीं Bhumi को इस साल ‘भीड़’,’अफवाह’, ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में देखा गया। उनकी अगली फिल्म ‘द लेडी किलर’ है। इसमें अर्जुन कपूर भी हैं। इसके अलावा उनके पास ‘भास्कर’ और ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ भी है।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: Guru Randhawa Gf कौन है? आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories