HomeActorGuru Randhawa Gf कौन है? आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

Guru Randhawa Gf कौन है? आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

Guru Randhawa Gf कौन है यह बात तो पिछले एक साल से अफवाहों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। Guru Randhawa एक अच्छे बहुत अच्छे गायक है और Shahnaz एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री है दोनों का एक गाना आया और उसके बाद से ही दोनों के बारे में बातें होने लगी। अगर इनकी साथ में रील्स देख ली जातीं तो लोग यही सोचने लगाते कि इनके बीच कुछ चल रहा है। इसके पहले राघव जुयाल के साथ एक्ट्रेस का नाम जोड़ा गया था और दोनों ने इस पर रिएक्ट किया था। अब Guru Randhawa ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है |

Guru Randhawa Gf

Guru Randhawa Gf वाली क्या सच है ?

Guru Randhawa और Shahnaz Gill पिछले एक साल से अपने रिलेशनशिप की अफवाहों के कारण चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हालांकि,Guru Randhawa ने खुलासा किया है कि उन्हें इन अटकलों और इसके साथ आने वाली अटेंशन से मजा आ रहा है। एक इंटरव्यू में गायक ने कहा, “जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।

उन्होंने आगे कहा, “प्रशंसक मुझे दुनिया भर की खूबसूरत लड़कियों से जोड़ते हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा लगता है। हर लड़का उस अटेंशन को चाहता है।” पिछले साल उनके पहले म्यूजिक वीडियो, मूनराइज नामक एक रोमांटिक ट्रैक की रिलीज के साथ अफवाहें भी शुरू हुईं , जिसने डेटिंग की अटकलों को हवा दी।

क्या Shahnaz Gill को डेट कर रहे Guru Randhawa

Guru Randhawa और Shahnaz Gill के रिश्ते की अफवाहें पिछले साल शुरू हुईं यह हवा उड़ने लगी थी की Guru Randhawa Gf बना चुके है जब उन्होंने अपना पहला रोमाटिंक वीडियो मूनराइज किया था उसके बाद उनका दूसरा सॉन्ग सनराइज आया था दोनों की केमेस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था फैंस को इंस्टाग्राम पर दोनों के रील्स भी काफी भाते है इस बीच हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में जब उनसे शहनाज के साथ डेटिंग पर पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया. सिंगर ने कहा, “जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है”

Shahnaz और Guru Randhawa का क्यों जुड़ा नाम

पिछले साल उनके पहले म्यूज़िक वीडियो, मूनराइज़ नामक एक रोमांटिक ट्रैक की रिलीज़ के साथ अफ़वाहें शुरू हुईं , जिसने डेटिंग की अटकलों को हवा दी। चर्चा तब और तेज हो गई जब Guru Randhawa Shahnaz की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए और उन्होंने रेड कार्पेट पर साथ में पोज दिया। इस साल जनवरी में, उनका दूसरा सिंगल, ‘सनराइज रिलीज’ हुआ, जिससे और भी अटकलें लगाई जाने लगीं। उनके इंस्टाग्राम रील्स भी फैंस को उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सोचने पर मजबूर करते हैं।

Guru Randhawa Gf वाली बात पर यह बोले

Guru Randhawa ने Shahnaz के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन वो चल रही अफवाहों से खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि लोग मेरे लिए ऐसा करते रहें, मेरी लव लाइफ के बारे में बात करें। भले ही मैं अभी किसी को डेट न कर रहा हूं, लेकिन उस खबर की वजह से मैं जल्द ही किसी को डेट करना शुरू कर सकता हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अगर इस इंटरव्यू को पढ़ने वाली कोई लड़की है, तो मैं सिंगल हूं। लेकिन अगर पाठक कोई लड़का है, तो मैं उसके लिए तैयार हूं।

Shahnaz Gill का वर्कफ्रंट क्या है ?

Shahnaz Gill की वर्क फ्रंट की बात करे तो तो एक्टर ने पिछले साल Salman Khan की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान ” (kisi ka bhai kisi ki jaan”)में नजर आई थी यह उनकी पहली डब्यू फिल्म भी थी | इसके बाद वह Bhumi Pednekar के साथ “थैंक यू फॉर कमिंग”(“Thank you for coming”) में दिखाई दि थी अब वह जल्दी ही John Abraham Nora Fatehi और Pulkit Samrat के साथ फिल्म 100 परसेंट में जलवा दिखाने के लिए तैयार है

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories