HomeActressRaveena Tandon से मारपीट का मामला आया सामने, आखिर क्या है सच्चाई

Raveena Tandon से मारपीट का मामला आया सामने, आखिर क्या है सच्चाई

Raveena Tandon का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगा है मामला 1 जून Raveena Tandon का एक कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों का एक ग्रुप अभिनेत्री और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं ने Raveena Tandon पर भी हमला किया एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री ग्रुप के लोगों से उन्हें न मारने की अपील करती हुई कहती हैं कि ‘कृपया मुझे मत मारो’ और खुद का बचाव करती हैं

लोगो के मुताबिक, यह घटना मुंबई के कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज के पास हुई कथित तौर पर शराब के नशे में Raveena कुछ महिलाओं से उलझने के बाद कार से उतर गईं बाद में उनके पति और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी खार पुलिस स्टेशन पहुंचे वीडियो में स्थानीय लोगों को Raveena को घेरते हुए देखा जा सकता है वो कह रहे हैं कि पुलिस को बुलाएंगे एक पीड़ित ने Raveena को कहा, “तुम्हें आज रात जेल में गुजारनी पड़ेगी मेरी नाक से खून बह रहा है”

Read More – Amandeep Sidhu की नई शुरुआत किस अभिनेता और अभिनेत्री के सीरियल में कर रही है ये काम ?

इस बात पे Raveena ने क्या कहा

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड पर हुई। हालांकि कोई औपचारिक प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज नहीं की गई है, लेकिन एक अधिकारी ने कहा कि खार पुलिस स्टेशन में स्टेशन डायरी एंट्री दर्ज की गई है। Raveena ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है। कथित तौर पर, उनके ड्राइवर ने गाड़ी से तीन व्यक्तियों को टक्कर मार दी, जिससे एकत्रित भीड़ का गुस्सा भड़क गया और टकराव हो गया।

Raveena पर लगाया गया किस चीज़ का आरोप

Raveena Tandon पर नशे में होने का आरोप लगाते हुए एक शख्स ने कहा कि गाड़ी से बाहर निकलते ही उसने(Raveena) महिला पर हमला करना शुरू कर दिया। खार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, कार से किसी को टक्कर नहीं लगी और एक्ट्रेस नशे में धुत नहीं थीं। अधिकारी ने कहा कि यह घटना तब हुई जब ड्राइवर ने अपनी कार पीछे की ओर मोड़ी थी।

Raveena को क्या बोलीं Kangana Ranaut

Raveena Tandon के इस विवाद पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मामले को लेकर लिखा, “Raveena Tandon” जी के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंताजनक है। अगर विरोधी ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन लोगों को इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना चाहिए।”

Raveena Tandon का नशे में होने का दावा गलत है या सही

लोगो ने आगे कहा, ‘अगर ड्राइवर ने उन महिलाओं को पहले घायल किया था, तो उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर एफआईआर दर्ज क्यों नहीं करवाई? खबरों में जो चल रहा है कि Raveena नशे में नहीं थीं लेकिन वह नशे में नहीं थीं महिलाओं पर ड्राइवर के हमला करने की खबर भी झूठी और मनगढ़ंत है हालांकि,Raveena Tandon ने इस मामले में अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है इस मामले को उनके वकील संभाल रहे हैं

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

2 COMMENTS

  1. Pingback: Raghav Chadha को क्या कह के बुलाती है Priyanka Chopra की माँ

  2. Pingback: Emergency Kangana Ranaut कि फिल्म का क्यों हो रहा बेसब्री से इंतज़ार?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories