HomeActressHeeramandi 2 में Sharmin Segal को लेकर Sanjay Leela Bhansali से लोगों...

Heeramandi 2 में Sharmin Segal को लेकर Sanjay Leela Bhansali से लोगों ने की खास गुजारिश

Sanjay Leela Bhansali (संजय लीला भंसाली) वेब सीरीज Heeramandi द डायमंड बाजार 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में अभिनेत्री मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और Sharmin Segal नजर आ रही हैं। कई दर्शकों ने इस सीरीज को काफी पसंद किया तो वहीं कई Sanjay Leela Bhansali के इस काम से नाखुश भी नजर आए।

वहीं ठीक एक महीने बाद डायरेक्टर ने अपनी इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा भी कर दी। सोमवार 3 जून को नेटफ्लिक्स ने Heeramandi 2 का एक वीडियो शेयर एलान किया। इस वीडियो पर अब कई लोगों ने एक्ट्रेस Sharmin Segal को ट्रोल किया है। इतना ही नहीं लोगों ने डायरेक्टर ने गुजारिश भी की है कि वह दूसरे पार्ट में अपनी भांजी को ने ले।

Bhansali ने कब की सीजन 2 की घोषणा

सीरीज के एक किरदार जिसने लोगों को खास नाराज किया वो था आलमजेब के रूप में नजर आईं शर्मिन सहगल। 3 जून को Sanjay Leela Bhansali ने अनाउंसमेंट की कि Heeramandi का सेकंड सीजन भी आने वाला है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक तब का Bhansali से रिक्वेस्ट करने लगा कि वो सीजन 2 में अपनी भांजी Sharmin को फिर से कास्ट ना करें।

Read More – क्या Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी पर खफा है Sonakshi के पापा और भैया

क्यू नही देखना चाहते हीरामंडी के फैंस Sharmin Segal

शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने Heeramandi में आलमजेब का किरदार निभाया है। यह Sanjay Leela Bhansali की भांजी है, जिन्होंने इस सीरीज के जरिए उन्होंने भी ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है। कई लोगों को आलमजेब के रूप में Sharmin Segal पसंद आईं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें इस किरदार के लिए ट्रोल भी किया। Heeramandi 2 के एलान के बाद सोशल मीडिया पर लोग Sharmin Segal को लेकर Bhansali से गुजारिश करते नजर आ रहे हैं।

Sharmin Segal का रियल प्यार कौन है

‘हीरामंडी’ की आलमजेब-ताज की लवस्टोरी बेशक सीरीज में अधूरी रह गई हो लेकिन असल जिंदगी में उन्हें सच्चा प्यार मिल चुका है जी हां, भंसाली की भांजी शर्मिन की शादी पिछले साल 2023 में ही हुई थी | उनके हसबैंड अरबपति हैं भंसाली के दामाद रईस फैमिली से आते हैं पेशे से शर्मिल सहगल के पति अमन मेहता बिजनेसमैन हैं वह दवा बनाने वाली कंपनी टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स  के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं |

इस कंपनी को उनके दादा यूएन मेहता ने साल 1959 में बनाया था जिसका हेडक्वार्टर अहमदाबाद में हैं मौजूदा समय में टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स को अमन मेहता के पिता समीर मेहता और भाई सुधीर मेहता चला रहे हैं आज के समय में टोरेंट फर्मा 40 देशों में अपने 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट बेच रही है |

क्यू है Heeramandi 2 बिब्बोजान मिशिंग

Heeramandi 2 का एक नया टेलर आया है जिसमे सभी तवायफे लाहौर से मुंबई आ जायेगी | उनमे से सायद कोई मुंबई और कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनती नजर आएंगी 100 कथक डांसर के साथ सीजन का एक प्रोमो शेयर किया गया जिसमे मल्लिकाजान के तौर पर मनीषा कोइराला फरिदन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा, वहीदा के तौर पर संजीदा शेख और उस्ताद बने इंद्रेश मलिक नजर आए लेकिन सीरीज में बिब्बोजान मिसिंग थीं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फैंस को इस सीजन में बिब्बोजान नहीं दिखाई देंग

आदिती की कैसे हो सकती है वापसी

Heeramandi 2 से मिले हुए खबरों के अनुसार कहा जा सकता है आदिती की वापसी हो सकती है और कमेंट सेक्शन में फैंस ने मेकर्स से रिक्वेस्ट की दूसरे सीजन में अदिति को वापस लाया जाए और शर्मिन को रिप्लेस किया जाए। एक फैस ने कमेंट किया, “क्या हम शर्मिन के किरदार को बिब्बोजान से बदल सकते हैं ताकि आदिति की वापसी हो सके?

Sharmin Segal किस किस फिल्म में कर चुकी है काम

Sharmin Segal कैमरे में पहली बार नही कई बार नजर आ चुकी है वो Sanjay Leela Bhansali की कई और फिल्मो में काम कर चुकी है जिसमे से कुछ फिल्म है गोलियों की रामलीला ,बाजीराव -मस्तानी जिसमे अभिनेत्री बतौर असिस्टेट डायरेक्टर काम किया है Sharmin ने अपने एक्टिंग की शुरुआत 2019 में मलाल फिल्म से की थी जिसमे मिजान जाफरी थे वही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी sharmin असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: 'Damini' फिल्म में Meenakshi Seshadri पर फिदा हुए फिल्म निर्देशक कौन है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories