HomeActressSanjeeda Shaikh का आमिर से क्यू हुआ तलाख, कभी हुआ करते थे...

Sanjeeda Shaikh का आमिर से क्यू हुआ तलाख, कभी हुआ करते थे बेस्ट पति और बॉयफ्रेंड

एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी। वहीं इस दिनों संजीदा संजय लीला भंसाली की वेज सीरीज हीरामंडी में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में Sanjeeda की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया हैं।

Sanjeeda अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रही हैं। हाल में ही उन्होंने अपने पूर्व पति और अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali)के बारे में खुल कर बात की है। दोनों कलाकारों ने साल 2012 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा अली है।

Sanjeeda Shaikh

कब हुई थी और Aamir Ali की शादी

Sanjeeda Shaikh ने 2012 में टीवी एक्टर Aamir Ali से शादी की थी दोनों टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में शुमार थे, जिन्होंने ‘क्या दिल में है’ टीवी शो में साथ काम किया था और अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया था। शादी के 7 साल बाद कपल ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी आयरा का वेलकम किया था। हालांकि, इसके दो साल बाद 2021 में उन्होंने तलाक ले लिया था। 

Read More – sonakshi wedding किस्से हो रही है शादी

Sanjeeda Shaikh और आमिर क्यू लिया तलाख

Sanjeeda Shaikhने अपने पति Aamir Ali के बारे में कहा था की जीवन के प्रति उनका सही तरीके से देखना उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा, “मुझे उनकी ईमानदारी और जिस तरह से वे मेरे साथ व्यवहार करते हैं, वह बहुत पसंद है। मैं चाहता हूं कि वे जैसे हैं वैसे ही रहें। मेरे दोस्त मुझसे कहते हैं कि उन्हें आमिर जैसा बॉयफ्रेंड या पति चाहिए। लेकिन शादी के बाद Aamir का वर्ताव मेरे प्रति बदल गया

फिर Sanjeeda ने आगे कहा- ‘ऐसे बहुत से पुरुष और बहुत से पार्टनर हैं, जो आपका मनोबल गिराने की कोशिश करते हैं, जो आपसे कहते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते। या फिर कहेंगे कि तुम ये नहीं कर पाओगे। ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है। हर रिश्ते में ऐसे पड़ाव आते हैं, जब आप खुश होते हैं और फिर कुछ पल ऐसे होते हैं, जब आप खुश नहीं होते हैं और फिर आप अपनी जिंदगी का फैसला लेते हैं। यही मैंने अपने लिए किया, क्योंकि मैंने खुद से प्यार करना शुरू कर दिया और मैंने खुद को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया और वह भी यह बहुत- बहुत महत्वपूर्ण है।’

किसके साथ रहती है Sanjeedaऔर Aamir बेटी

Sanjeedaऔर Aamir की बेटी का नाम आयरा अली है जो की अपनी माँ sanjeeda के साथ रहती है आयरा का जन्म 2018 में सरोगेसी के जरिए हुआ था ये अब करीबन 6 साल की है और अपनी के साथ खुश है तलाक की कार्यवाही के बाद, संजीदा ने अपनी बेटी की कस्टडी हासिल कर ली। सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

कम्यूनिकेशन गैप होता है एक कारण

किसी भी रिश्ते में बातचीत बंद हो जाना लोगों के बीच दूरियां पैदा करता है। अगर आपका पार्टनर आपसे किसी बात पर बातचीत बंद कर देता है, तो आप भी उससे मुंह मोड़कर न बैठ जाएं। कई बार कपल्स किसी एक के बोलने का इंतजार करते रह जाते हैं और इस दौरान उनके बीच दूरियां बढ़ने लगती हैं। प्यारभरे रिश्ते में एक बार तनाव और दूरियों के आने के बाद उन्हें खत्म करना बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बात न करने से पाटनर्स के बीच गलतफहमियां दूर नहीं हो पाती और रिलेशनशिप टूटने की कगार पर पहुंच जाता है।

Sanjeeda ने किया हीरामंडी कैसा कमाल

Sanjeeda टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। हाल में ही वह Sanjay Leela Bhansali की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई थीं। इसमें वह एक तवायफ के किरदार में नजर आई थीं। शो में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा भी नजर आई थीं। इससे पहले वह ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर के साथ ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा वह कई टीवी पर कई धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories