HomeActorPawan Kalyan के जीत पे उनकी पत्नी ने कैसे किया उनका स्वागत...

Pawan Kalyan के जीत पे उनकी पत्नी ने कैसे किया उनका स्वागत और किस चीज़ में जीते Pawan

साउथ सुपरस्टार Pawan Kalyan ने आंध्र प्रदेश के विधान सभा चुनाव में जीत हासिल कर ली है। आंध्र प्रदेश में Pawan Kalyan की पार्टी जनसेना बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ी और  पीठापुरम सीट से वीएसआरसीपी के प्रत्याशी वंगा गीता विश्वनाथ को भारी मतों से हराया। अब उनकी जीत को लेकर पूरे आंध्र प्रदेश में जश्न का माहौल है। साउथ के स्टार्स भी उन्हें इस शानदार जीत के लिए लगातर बधाई दे रहे हैं। चिरंजीवी से लेकर अल्लू अर्जुन तक उनके जीत से गदगद नजर आ रहे हैं। वहीं जीत के बाद पवन कल्याण जब घर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने भी उनका शानदार अंदाज में स्वागत किया, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Read More- एक अभिनेत्री ने बताया Rajesh Khanna को बताया घमंडी, क्या थी इसकी वजह ?

Pawan Kalyan की क्या थी पर्सनल लाइफ ?

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रहे हैं। पवन कल्याण ने कुल तीन शादियां की हैं। जिनमें से उनकी दो पत्नियां देसी और एक विदेशी हैं। उनकी पहली पत्नी नंदिनी थीं, जिनसे उन्होंने साल 1997 में शादी की, लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और साल 2008 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद Pawan Kalyan ने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी की। उनकी यह शादी महज तीन साल ही चल पाई और 2012 में दोनों का तलाक हो गया।

अभिनेता से राजनेता बने Pawan Kalyan ने तीसरी शादी विदेशी बाला अन्ना लेजनेवा से की। दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और उसी साल अन्ना एक बेटी की मां भी बन गईं। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम मार्क शंकर पवनोविच है। फिल्मों के अलावा पवन कल्याण कई टीवी विज्ञापनों का भी चेहरा रहे हैं। वह साउथ सिनेमा के ऐसे पहले अभिनेता हैं, जिन्होंने पेप्सी का सबसे पहले विज्ञापन किया था।

कैसे किया Pawan Kalyan की पत्नी ने जीत पे उनका स्वागत ?

Pawan kalyan के विधान सभा चुनाव में जीत पे उनकी पत्नी ने किया उनका स्वागत जब pawan kalyan अपने घर पहुंचे तो उनकी पत्नी एना लेझनेवाने ने उनके माथे पर टीका लगाया और फिर उनकी आरती उतारी। इस दौरान एक्टर की पत्नी की खुशी देखते ही बन रही है, तो वहीं एक्टर के चेहरे पर भी जीत की खुशी का नूर साफ चमक रहा है। एक्टर का पत्नी संग ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर काॅमेंट कर उनके चाहने वाले लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

पुष्पा स्टार ने कैसे दी फूफा को दी बधाई ?

allu arjun ने फूफा Pawan kalyan की जीत के बाद एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें अभिनेता ने लिखा है,”Pawan kalyan गरु, आपको इस शानदार जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई। सालों से लोगों की सेवा करने के लिए आपकी कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिबद्धता हमेशा दिल को छू लेने वाली रही है। लोगों की सेवा करने की आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं।”

Chiranjeevi ने भी भाई को दी बधाई?

Chiranjeeviने भी अपने भाई Pawan kalyan की जीत पर बधाई पोस्ट किया है। एक्स पर मेगास्टार ने लिखा, “मेरे प्यारे kalyanबाबू, आंध्र प्रदेश के लोगों द्वारा दिए गए विशाल और शानदार जनादेश से मैं रोमांचित हूं। आप वाकई इस चुनाव के गेम चेंजर रहे हैं। आप मैन ऑफ द मैच हैं। आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए आपकी गहरी चिंता, आपकी दूरदर्शिता, राज्य के विकास के बारे में आपकी इच्छा, आपके बलिदान, आपकी राजनीतिक रणनीतियां इस शानदार परिणाम में दिखाई दी हैं। मुझे आप पर गर्व है। बहुत-बहुत बधाई।”

कितने वोट के अन्तर में की जीत हासिल ?

जन सेना पार्टी (जेएसपी) के फाउंडर, एक्टर टर्न पॉलिटिशियन Pawan kalyan ने लोकसभा चुनाव 2024 में मंगलवार को आंध्र प्रदेश की पीठापुरम विधानसभा सीट से जीत हासिल की| Pawan kalyan वाईएसआरसीपी (युवजना श्रमिका रूथी कांग्रेस पार्टी) के वंगा गीता विश्वनाथम के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे| उन्होंने 70,000 से ज्यादा वोटों के अंतर से आसानी से जीत हासिल की|

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: Prince Narula शादी 6 साल बाद बनने वाले है पिता गुड न्यूज का कैसे किया ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories