HomeActressसोसल मिडिया के तापमान में आया बदलाव Kiara Advani और उनकी BFF...

सोसल मिडिया के तापमान में आया बदलाव Kiara Advani और उनकी BFF की फोटो आई सामने,क्या था इस फोटो में खास

अनंत-राधिका (Anant – Radhika) की क्रूज पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी क्रूज पार्टी में शामिल होने वाले सितारों की लिस्ट में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी थे Kiara Advani अपने पति Sidharth Malhotra ​​के साथ Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की दूसरी किस्त में शामिल हुईं। इस भव्य समारोह के कई वीडियो और तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। अब, हाल ही में, भूल भुलैया 2 एक्ट्रेस ने अपने BFF और अनंत की बहन, ईशा अंबानी के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है|

BFF ने किया कहा पर साथ ग्लैमरस पोज 

Kiara Advani ने Instagram पर हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी(isha ambani) के साथ फोटो शेयर की है फोटो में कियारा आडवाणी ब्लैक कलर का सैटिन लॉन्ग बैकलेस गाउन पहने पोज कर रही हैं ने ब्लैक कलर के गाउन के साथ कानों में ग्रीन स्टोन्स वाले खूबसूरत ईयरिंग्स कैरी किए हैं कियारा ब्लैक गाउन में, तो ईशा अंबानी ऑरेंज ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं ईशा अंबानी (Isha Ambani Photos) ने लॉन्ग ऑरेंज गाउन के साथ अपने लुक को बेहद ही एलिगेंट ज्वेलरी के साथ पूरा किया है कियारा-ईशा की फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है 

Kiara Advani

Read More – Deepti Dimri ने खरीदा एक आलीशान बंगला, कहाँ और कितने का ये बंगला

Kiara-Isha ने अपने किस लुक से जीता सब का दिल

आज यानी 7 जून को, Kiara Advani ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इटली में Anant Ambani और Radhika Merchant के भव्य प्री-वेडिंग समारोह से अपनी BFF Isha Ambani के साथ एक शानदार तस्वीर डाली। तस्वीर में दोनों डीवाज़ बैकलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जहां कियारा बॉटल-ग्रीन वेलवेट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके BFF ने लाल फ्लोई बैकलेस गाउन में उनकी तारीफ की।

दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वापस कैमरे की ओर मुड़े और शानदार तस्वीरें खिंचवाईं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा, लेकिन नाचने वाली लड़की, लाल दिल वाले विस्मयादिबोधक और पीछे तीर वाले इमोजी को बोलने दिया।

कब होगी Anant – Radhika की शादी

क्रूज पर nant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग का दूसरा अध्याय 29 मई को शुरू हुआ और 1 जून तक बढ़ा। इंटरनेट पर वायरल हुए शादी के निमंत्रण कार्ड के अनुसार, यह कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम mukesh ambani के Jio वर्ल्ड सेंटर में होगा। mukesh ambani के बड़े बेटे Akash Ambaniने भी मार्च 2019 में shloka mehta के साथ इसी स्थान पर शादी की थी।

radhika

Kiara ने बिखेरा अपना जलवा

कियारा आडवाणी अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं फिल्में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती| उनका अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी से सामने आया पहला लुक भी फैंस को उनका दीवाना बना रहा है

kiyara

क्या है Kiara Advani का वर्क फ्रंट

Kiara Advani के पास रोमांचक लाइन-अप है। वह अगली बार Ram Charan के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी। काफी देरी के बाद, फिल्म फिलहाल इस साल सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद कर रही है। वह Ranveer Singh के साथ फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार समीर विदवान की सत्यप्रेम की कथा में kartik aryan के साथ देखा गया था।

कमेट की हुई बरसात

पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने के लिए कमेंट में आ गए। एक यूजर ने लिखा, “सुंदर सुंदर बेस्टीज़,” जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, “बस एक वाह की तरह,” जबकि एक तीसरे फैन ने कहा, “किआरा द स्लेयर”

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

3 COMMENTS

  1. Pingback: Guruvayoor Ambalanadayil OTT रिलीज लोगो को कितनी पंसद आई ये फिल्म  

  2. Pingback: Anant Ambani और Radhika Merchant की हल्दी में कौन कौन से स्टार हुए शामिल |

  3. Pingback: Sidharth Malhotra और Kiara Advani विंबलडन क्वार्टर फाइनल देखने पहुचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories