HomeActorShahid Kapoor Ex ने दिया धोका क्या है सच आइये जानते है...

Shahid Kapoor Ex ने दिया धोका क्या है सच आइये जानते है ?

Shahid Kapoor बॉलीवुड के जाने माने एक्टर में से एक है | जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अट्रैक्टिव लुक्स और चार्मिंग पर्सनैलिटी से फैंस का दिल जीता है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो Mira Rajput संग शादी से पहले शाहिद का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था। एक बार एक्टर shahid kapoor ex गर्लफ्रेंड्स की संख्या के बारे में बात की थी, जिन्होंने Shahid को धोखा दिया था। शाहिद कपूर ने बताया था कि उन्हें दो बार धोखा मिल चुका है। उनकी दो एक्स गर्लफ्रेंड मशहूर महिलाएं हैं। आइये जानते है की अभिनेता ने पास्ट रिलेशनशिप पर क्या कहा था।

shahid kapoor ex

Shahid Kapoor का Kareena Kapoor और Priyanka Chopra संग क्या था रिश्ता

karina

Kareena Kapoor और Priyanka Chopra के साथ Shahid Kapoor के अफेयर की खूब चर्चा थी। Shahid Kapoor और Shahid ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था और उनकी लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानता है। वहीं, एक्टर ने Priyanka के साथ ‘कमीने’ और ‘तेरी मेरी कहानी’ जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया। दिलचस्प बात यह है कि करीना संग रिश्ते को लेकर Shahid काफी ओपन थे, लेकिन प्रियंका के साथ लिंक-अप रूमर्स को Shahidने कभी स्वीकार नहीं किया और न ही खंडन किया। Priyanka ने भी कभी इस बारे में बात नहीं की।

Sahid ने बताई उन्हें धोखा देने वाली Ex gf की संख्या | shahid kapoor ex GF Count

Sahid ‘बीएफएफ विद वोग’ (BFFs With Vogue) शो में अपनी वाइफ के साथ आये थे | नेहा धूपिया (Neha Dhupia)ने Sahid से “रैपिड फायर सेशन” के दौरान कुछ सवाल पूछा गया जिसमे कई खुलासे हुए जब नेहा ने sahid से पूछा की कितनी लडकियो ने उन्हें धोखा दिया है | इसे पहले की वो कुछ बोलते उनकी पत्नी mira ने कहा था की इस सवाल को कितनी ही लडकिया जाना चाहती है ये सुनकर Sahid ने थोड़ा सोचा और जवाब दिया, “मैं एक के बारे में निश्चित हूं, मुझे दूसरे के बारे में थोड़ा डाउट है। तो, मुझे लगता है कि उनमें से कुछ हैं। मैं उनमें से किसी का भी नाम नहीं लूंगा।”

Read More – Janhvi kapoor bf के साथ दिखीं कौन है बॉयफ्रेंड और कहा देखा गया ?

ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज रहीं Shahid kapoor ex

नेहा धूपिया का इशारा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेज krina करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर था। हालांकि, शाहिद कपूर ने किसी का भी नाम लेने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने नेहा से दूसरा सवाल करने के लिए कहा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि शायद शाहिद, प्रियंका और करीना की बात कर रहे हैं।

Sahid ने क्या कहा अपनी शादी शुदा जिन्दगी के बारे में

इस बीच, Sahid ने रैपिड फायर सेशन अब मीरा से कहा की अब वो mira के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। इससे पहले बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में Sahid ने  Mira Rajput के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी। “हर दिन, मैं बना रहा हूँ। हमेशा अपनी पत्नी को हाँ कहो, शुरू में मैं कभी-कभी ना कहता था। आठ साल के संघर्ष के बाद मुझे एहसास हुआ है कि वह लड़ाई मत लड़ो जिसे तुम जीत नहीं सकते, पत्नी हमेशा सही होती है, ठीक है

इसके बाद उन्होंने कहा, “दूसरी बात, एक अच्छी बात, जो मैंने सीखी है, वह यह है कि मेरा नज़रिया हमेशा सही नहीं होता, बहुत से सफल पुरुषों को इससे परेशानी होती है। उन्हें लगता है कि ज़्यादातर वे हमेशा सही होते हैं। लेकिन, यह सच नहीं है। मीरा के साथ यह वाकई अच्छी बात है क्योंकि उनका नज़रिया बहुत मज़बूत है, और हमने एक-दूसरे के नज़रिए को देखना सीखा है और असहमत होने पर सहमत होना भी सीखा है और यह भी जाना है कि एक नज़रिया हमेशा सही नहीं होता, कई नज़रिए हो सकते हैं जो अपने-अपने तरीके से प्रासंगिक हैं।”

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories