HomeActressPriyanka Chopra ने मनाया अपनी बेटी के साथ सन्डे खूब किया मस्ती

Priyanka Chopra ने मनाया अपनी बेटी के साथ सन्डे खूब किया मस्ती

Priyanka Chopra बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है जिनकी शादी Nick Jonas से हुई है Priyanka Chopra और Nick Jonas बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के फेवरेट कपल हैं कपल ने अपनी पहली बच्ची मालती मैरी का स्वागत जनवरी 2022 में सरोगेसी की मदद से उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम मालती है जो की 2 साल की है priyanka chopra अपनी बेटी को लेकर सन्डे को वीकेंड मनाने गई थी आइये आगे जानते है की Priyankaअपनी बेटी को लेकर कहा गई थी और मालती ने कितनी मस्ती की |

priyanka chopra

कब की थी Priyanka Chopra और Nick Jonas ने शादी

Priyanka Chopra और Nick Jonas की शादी 1 दिसंबर साल 2018 को उदयपुर में बेहद ही शादी अंदाज में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी दो रीति-रिवाज से हुई थी। उदयपुर के उम्मेद भवन में दोनों हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधी थे। दोनों के इस खास दिन पर परिवार के अलावा कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। Priyanka और Nick में 10 साल का एज गैप हैं। Priyanka अपने पति Nick से बड़ी हैं, जिस वजह से दोनों ने लोगों के काफी तानों का सामना किया। लेकिन दोनों कपल्स ने कभी एक-दूसरे के साथ नहीं छोड़ा।

Priyanka ने बेटी के साथ कैसे मनाया वीकेंड

Priyanka Chopra ‘द ब्लफ’ से फुरसत मिलते ही अपनी बेटी मालती के साथ टाइम बिताने निकल पड़ती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने फिल्म की टीम और बेटी के साथ रविवार का लुत्फ उठाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक यॉट पर एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं।

कौन सी ड्रेस में दिखी मालती (Malti is New dress seen)

Priyanka Chopra अपनी फिल्म की टीम और बेटी मालती के साथ यॉट पर चिल कर रही हैं। व्हाइट को-ऑर्ड ड्रेस में देसी गर्ल गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं, उनकी बेटी पिंक ड्रेस में क्यूट दिख रही हैं। एक जगह वह मोनोकिनी पहने समंदर किनारे खेलती दिख रही हैं। 

Kajol New Movie

किस टीम के साथ जुड़ी देसी गर्ल

Priyanka Chopra ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “जब मैं कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करती हूं तो मेरे लिए यह जानना बहुत जरूरी होता है कि इसे बनाने के लिए जो लोग साथ आते हैं, वे बेहतरीन हों। हम अपने परिवारों और घरों से दूर, एक साथ बहुत समय बिताते हैं, सोचते हैं, खाते हैं और उस कला में सांस लेते हैं जिसमें हम योगदान दे रहे हैं।”

Priyanka Chopra ने आगे लिखा, “यह सब तब और आसान हो जाता है, जब आपके आसपास लोग खुश, डेडिकेशन से भरे हुए और अपने काम में बेस्ट होते हैं। यहां एक नई शुरुआत है। अमेजिंग लोगों को एक साथ लाने के लिए फ्रैंक ई फ्लावर्स और रूसो ब्रदर्स का धन्यवाद।” उन्होंने यह भी बताया कि वह यहां तीन महीने के लिए ‘द ब्लफ’ की शूटिंग कर रही हैं। 

कैसे मेकअप आर्टिस्ट बनी Priyanka की छोटी सी बेटी

Priyanka ने Malti Mary की थोड़े दिन पहले एक तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में स्टारकिड को अपनी स्टार मम्मा के बाल संवारते देखा जा सकता है। Priyanka ने डॉटर्स डे के मौके पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इससे पहले भी अभिनेत्री ने मालती की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें मालती मैरी जोनास मेकअप रूम में ऊधम काटती दिखाई दी थीं। जब अभिनेत्री मेकअप में बिजी थीं, मालती मैनिक्विन का मेकअप करने में व्यस्त थीं। फोटो में Priyanka ने मालती की मेकअप स्किल से फैंस को रुबरु कराया हैं।

फैन्स ने क्या लिखा कमेन्ट में

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मालती बहुत लकी है, जो उन्हें आप जैसी मां सब को मिले |दूसरे यूजर ने लिखा, वह आपकी तरह दिखती हैं| तीसरे यूजर ने लिखा, वह बहुत जल्दी बड़ी हो रही हैं| चौथे यूजर ने लिखा, कितने खूबसूरत पल है और यह जरुरी है कि मां अपने बच्चे के साथ बातें करे और वक्त बिताए| पांचवे यूजर ने लिखा, जैसी मां वैसी बेटी|

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: क्या Karan Kundrra का Tejasswi Prakash से हुआ breakup, क्या अब किस्से चल रहा अफेयर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories