HomeActorKalki 2898 - AD का Trailer हुआ रिलीज लोगो की बड़ी फिल्म...

Kalki 2898 – AD का Trailer हुआ रिलीज लोगो की बड़ी फिल्म को देखने की उत्सकता कब होगी मूवी रिलीज

प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 – AD का ट्रेलर जारी हो चुका है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को VFX से भरपूर बनाया गया है। विजुअल इफेक्ट का एक्स्ट्रीम यूज ट्रेलर में साफ देखने मिल रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मा नाम की प्रेग्नेंट महिला का रोल कर रही हैं, जो अपने बच्चे को बचाने की जद्दोजहद करती नजर आई हैं।

भैरवा बने प्रभास इस कहानी की अहम कड़ी हैं, जो अंधकार और रोशनी के बीच दिखाए गए हैं। एक्टर शाश्वत चटर्जी ने फिल्म में कमांडर मानस का रोल किया है, जो अंधकार की दुनिया के राजा हैं। कमांडर मानस के कहे अनुसार भैरवा, पद्मा के खिलाफ जंग लड़ेगा या उसकी मदद करेगा, ट्रेलर में यही कहानी दिखाई गई है। Prabhas का किरदार ट्रेलर में काफी दमदार दिखाया गया है, हालांकि बीच-बीच में उनके फनी डायलॉग्स दर्शकों को कन्फ्यूज कर सकते हैं। वहीं कई हिस्सों में किरदारों के डायलॉग्स भी समझने में मुश्किल लगे हैं।

Kalki 2898 - AD

अंधकार और रोशनी की जंग है क्या Kalki 2898 – AD

ट्रेलर की शुरुआत दुनिया के आखिरी शहर काशी से होती है, जहां रह रहे लोगों की स्थिति बेहद खराब है। इसी बीच ट्रेलर में एक अनोखी दुनिया दिखाई गई है, जहां कॉम्प्लेक्स में हर कोई सुप्रीम यास्किन को पूजता है। इस दुनिया के कमांडर मानस हैं, जो अंधकार को बरकरार रखना चाहते हैं। इसी बीच उन्हें 6000 साल पुरानी एक चीज मिलती है, जो इस बात का संकेत है कि उनकी दुनिया में रोशनी आने वाले हैं। रोशनी यानी अंधकार की दुनिया के लिए खतरा। इसी बीच ट्रेलर में गर्भवती पद्मा की एंट्री होती है।

यहां कहानी को समझाने के लिए अश्वत्थामा यानी Amitabh Bachchan को रखा गया है, जो हर किरदार की सच्चाई जानते हैं। वो पद्मा को बताते हैं कि उन्होंने अपने गर्भ में भगवान को स्थान दिया है। कमांडर मानस पद्मा को खतरा मानते हुए उसे पकड़ने के लिए सबसे दमदार भैरवा को भेजता है, जो कभी कोई जंग नहीं हारा। इस जंग में भैरवा का सामना अश्वत्थामा से होगा। जंग कौन जीतेगा ये तो फिल्म देखकर ही साफ होगा।

कैसा है Kalki 2898 – AD का ट्रेलर?

Kalki 2898 – AD का ट्रेलर देखने में काफी हद तक ऑस्ट्रेलियन फिल्म फ्रेंचाइजी मैड मैक्स की तरह है। ट्रेलर में VFX की भरमार है। इसी तरह की डार्क थीम प्रभास की पिछली फिल्म सालार में भी दिखाई गई है। ट्रेलर में एक साथ कई किरदार दिखाए गए हैं, जिन्हें चंद मिनटों के ट्रेलर में समझ पाना काफी मुश्किल है। पद्मा बनीं Deepika Padukone को ट्रेलर में कम जगह मिली है। फिल्म की थीम भी सवालों में हैं। एक तरफ फिल्म को माइथोलॉजिकल किरदारों से जोड़ा गया है, वहीं दूसरी तरफ एडवांस टेक्नोलॉजी और गैजेट्स को जगह दी गई है। दिशा पाटनी का भी ट्रेलर में कम सेकेंड का रोल हैं, जो एक्शन करती दिखी हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

Prabhas, Deepika Padukone, Amitabh Bachchan, Kamal Haasan starrer फिल्म Kalki 2898 – AD को 27 जून को रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे, जबकि प्रभास फिल्म में भैरवा का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म को साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसे माइथोलॉजी से जोड़कर बनाया गया है। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

इस साल की सबसे महंगी फिल्म है ‘कल्कि 2898 AD’

प्रभास की फिल्म Kalki 2898 – AD को 600 करोड़ रुपए के मेगा बजट में तैयार किया गया है। इस बजट के साथ ये इस साल के साथ-साथ भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। और जल्दी ये फिल्म रिलीज होगी

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: Kalki 2898 AD आई रिलीज डेट सामने कब होने वाली ही रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories