HomeActorAamir khan mother का 90th जन्मदिन celebrate कर रहे

Aamir khan mother का 90th जन्मदिन celebrate कर रहे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता Aamir Khan इन दिनों ज्यादातर अपने परिवार के साथ वक्त बिताते देखे जा रहे हैं। वह अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं। Aamir khan mother के 90वें जन्मदिन को बेहद खास बनाने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं। Aamir Khan की मां जीनत हुसैन का 13 जून को 90वां जन्मदिन है और इस खआस दिन को वह बहुत धूम-धाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं।आइये आगे जानते है की क्या होगा इस brithday में खास और कितने लोग होगे शामिल |

aamir khan mother

क्या खास होगा Aamir khan mother का बर्थडे

13 जून को जीनत हुसैन 90 साल की हो जाएंगी और ऐसे में उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए बेटे Aamir ने अपने परिवार और करीबियों को खास तौर से इन्वाइट किया है। ये पार्टी मुंबई में होगी जिसमें भारत के अलग-अलग जगहों पर रह रहे उनके परिवार व दोस्तों के 200 से अधिक लोगों को शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी का आयोजन Aamir Khan के मुंबई स्थित घर में किया जाएगा।

Read More – क्या Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी पर खफा है Sonakshi के पापा और भैया

कितने मेहमान होंगे शामिल

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में Aamir के एक नजदीकी सोर्स के हवाले से कहा गया है कि, ” Aamir Khan 13 जून को अपनी मां का बर्थडे मनाने के लिए देश के अलग-अलग शहरों से 200 से ज्यादा फैमिली के लोगों और दोस्तों को ला रहे हैं। पिछले 1 साल से जीनत हुसैन की तबीयत ठीक नहीं है। अब जब उनकी सेहत में सुधार है तो सभी एक बड़ा गेट टूगेदर करने की तैयारी कर रहे हैं।

क्यू करियर से Aamir ने लिया ब्रेक!

कहा जाए तो Aamir की मां उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक अहम रोल अदा करती हैं। Aamir Khan ने अपनी मां को पवित्र हज यात्रा के लिए मक्का ले जाकर उनसे किया वादा पूरा किया। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल के लिए अपने करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

कहा पे होगा Aamir khan mother birthday आयोजन

Aamir Khanकी मां का 90वां जन्मदिन मुंबई स्थित उनके आवास पर भव्य तरीके से मनाया जाएगा। Aamir Khan एक ऐसे अभिनेता हैं Aamir khan mother जीनत हुसैन से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और उनके साथ उनका बेहद खास रिश्ता है। वह अक्सर अपनी सभी स्क्रिप्ट और फिल्मों पर अपनी मां की मंजूरी लेते हैं। वह उनकी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी में बहुत अहम भूमिका निभाती हैं।

परिवार को लेकर क्या कहा था Aamir ने

Aamir Khan ने 2023 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे फिल्मों में काम करने और प्रड्यूस करने से ज्यादा अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। पिछले साल भी जीनत हुसैन के 89वें जन्मदिन पर Aamir Khan के परिवार के कई सदस्यों ने मिलकर उनका जन्मदिन मनाया था। 

क्या थी आमिर खान की बेस्ट मूवी

Aamir की best movie में से एक मूवी है Dangal  जिसके लिए आमिर खान कई इनाम मिले है अभी हाल ही में दंगल की एक स्टार है जिनका नाम सुहानी है जिन्होंने दंगल फिल्म में आमिर खान की छोटी बेटी (जूनियर बबीता फोगाट) की भूमिका निभाई थी उनका बीमारी के चलते निधन हो गया है। सुहानी ने 19 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

Aamir Khan का वर्क फ्रंट

Aamir Khan की एक मूवी को आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। इसके अलावा एक्टर काजोल के साथ ‘सलाम वेंकी’ में एक कैमियो रोल करते भी नजर आए थे। जल्द ही एक्टर ‘सितारे जमीन पर’ से दर्शील सफारी के साथ वापसी करेंगे। इसके अलावा वो कई फिल्में भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन दिनों उनका पूरा फोकस बेटे बेटे जुनैद के निर्देशन में बन रही दो फिल्में भी प्रोड्यूस करने पर हैं। आखिरी बार उन्होंने ‘लापता लेडीज’ प्रोड्यूस की थी। इसके अलावा वो सनी देओल अभिनीत ‘लाहौर 1927’ में भी नजर आएंगे।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories