HomeBollywood'Border 2 ' का हुआ ऐलान फिर एक फैजी आयेगा अपने अधूरे...

‘Border 2 ‘ का हुआ ऐलान फिर एक फैजी आयेगा अपने अधूरे वादे को पूरा करने

Border 2 का Announcement हो रहा है Border फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी l सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म बॉर्डर के सीक्वल बॉर्डर 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार है फैंस इसको लेकर खूब एक्साइडेट हैं आखिरकार बॉर्डर के सीक्वल बॉर्डर 2 की आधिकारिक घोषणा हो गई है इस फिल्म के सीक्वल को लेकर सनी देओल फिर से वापसी कर रहें हैं बता दें कि बॉर्डर की रिलीज के 27 साल के बाद बॉर्डर का सीक्वल आने वाला है Border2 में एकबार फिर से Sunny Deol पाकिस्तान से भिड़ते नजर आएंगे इस फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस ने भी कमेंट्स की झड़ी लगा दी है आइये जानते है कब आयेगी ये फिल्म

कब होगी ‘Border 2’ की शुटिंग चालु

जेपी दत्ता, निधि दत्ता और भूषण कुमार बॉर्डर 2 को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका डायरेक्शन अनुराग सिंह कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अब तक जो खबरें थीं उनमें बताया गया था कि इस को लेकर जीतोड़ तैयारी चल रही है। कहा जा रहा था कि पहली फिल्म की सक्सेस को देखते हुए टीम इस फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। कहा ये भी जा रहा था कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

Read More – Sonakshi Sinha wedding जानिए किस्से हो रही शादी

क्या कहा ‘बॉर्डर 2’ के बारे में Sunny Deol ने

अभी हाल ही में रणवीर अलाहाबादिया के साथ हुई बातचीत में Sunny Deol ने इस फिल्म की सीक्वल पर बात की थी। उन्होंने ये भी बताया कि बॉर्डर 2 पर साल 2015 में ही बातचीत हो रही थी। उनसे पूछा गया था कि क्या वाकई इस फिल्म में बन रही है? जिसपर एक्टर ने कहा था- मैंने भी सुना है। उन्होंने कहा था- हमें इसे और जल्दी शुरू करना था साल 2015 में लेकिन मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं तो इस वजह से मेकर्स इसे बनाने में डर रहे थे, लेकिन अब हर कोई बनाना चाहता है।

27 साल बाद आएगा बॉर्डर का सीक्वल

जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर आज ही के दिन 13 जून को, 27 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐसे में इस मूवी के 27 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बैकग्राउंड में एक्टर की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने और हिंदुस्तान की मिट्टी को सलाम कहने आ रहा है फिर से।

कब होगी? ये फिल्म publish

बॉर्डर 2 के बारे में Sunny Deol ने बात करते हुए कहा की  ‘इस फिल्म को करने का मेरा मन है लेकिन कहानी में उनके किरदार के लिए ऐसा हो जिसे देखकर लोग निराश न हों। Sunny ने कहा था- लोग मेरी इस फिल्म को भी वैसे ही इंजॉय करे जैसे ‘Gadar 2’ को किया था। कहा जा रहा था कि Border2 को मेकर्स साल 2026 के रिपब्लिक डे पर लॉन्च करना चाहते हैं। हालांकि इस में सितारों के कास्ट को लेकर अभी भी सवाल बना हुआ है।

कौन करेगे ? इस फिल्म का निर्देशन

Sunny Deol ने अनाउंसमेंट वीडियो में बॉर्डर 2 को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बताया गया है। इसके साथ ही इस बार फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे और इसका निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं।

फैंस ने दिया कैसा रिएक्शन

अनाउंसमेंट वीडियो देखने के बाद फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जायेगा पाजी। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। तीसरे यूजर ने लिखा कि वाह, बहुत बढ़िया घोषणा है सर जी।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories