HomeOTT SeriesBigg Boss OTT 3 में दो पत्नियां लेकर पहुंचे Armaan Malik बात...

Bigg Boss OTT 3 में दो पत्नियां लेकर पहुंचे Armaan Malik बात सुन के भड़के वहा के लोग

Bigg Boss OTT 3 में Armaan Malik आये है जो की फेमस यूट्यूबर्स में से एक है जिनको उनकी 2 पत्नी के लिए भी जाना जाता है उनकी दो पत्निया है जिनका नाम Payal malik और Kritika malik है जिनको लेकर अभी Armaan Malik Bigg Boss OTT 3 में गये है एंट्री कर चुके हैं। उन्हें लेकर फैंस और दर्शकों के बीच कई तरह का रिएक्शन देखने को मिल रहा है। अब तक कई सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इस लिस्ट में अब लॉक अप की कंटेस्टेंट रहीं आजमा फल्लाह और देवोलीना का नाम भी जुड़ गया है।

Bigg Boss OTT 3

Read More – Mukesh Bhatt ने किन स्टारों की चमकाई है किस्मत, बनाया है रातो रात स्टार कौन है वो स्टार

Bigg Boss OTT 3 Armaan पर भड़कीं आजमा फल्लाह

अज्मा फल्लाह ने कहा कि बिग बॉस Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक की दो शादियों को नॉर्मालाइज किया जा रहा है, जो बिल्कुल गलत है। वीडियो में उन्होंने कहा, “गाइज आज मैं बात करने वाली हूं Bigg Boss OTT 3 के बारे में। जिसमें है अरमान मलिक और उसकी है 2 बीवियां। कुछ-कुछ लोग इसे नॉर्मलाइज कर रहे हैं कि उनको प्रॉब्लम नहीं है तो आप लोगों को क्यों दिक्कत हो रही है। हमको भी कोई प्रॉब्लम नहीं है भाई। हमको भी परमिशन दो, दो पति बनाने की। हमको भी इजाजत दो पति बनाने की, हम इस चीज को नॉर्मलाइज करेंगे।”

Bigg Boss OTT 3 में Aajama ने मांगा बराबरी का हक

Aajama ने आगे कहा, “अगर हमने 2 पति बनाया तो हम गलत। ये बंदा दो बीवियां लेकर आ गया है शो में, तो ये बड़ा अच्छा लग रहा है सबको। हमें भी ऐसा करने दिया जाए, क्योंकि इक्वालिटी होनी चाहिए। अगर आजकल के मर्द ये देखकर इंस्पायर हो रहे हैं कि एक बंदे की 2 बीवियां हैं और दोनों खुश है तो हम भी 2 पतियों के साथ खुश रह सकते हैं।”

Aajama

Devoleena ने किया Armaan का मुह बंद

उन्होंने यह भी शेयर किया कि ये सब उनपर वापस आएगा और वह दिन दूर नहीं जब महिलाएं भी एक से अधिक पति रखने की इच्छा जताएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह उस दिन का इंतजार करेंगी और देखेंगी कि क्या जो कोई अब अरमान का सपोर्ट कर रहा है वह उन महिलाओं के सपोर्ट में आएगा जो दो पति रखना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि समाज पहले से ही विनाश के रास्ते पर है और इस गलती को सालों से दोहराया जा रहा है।

Armaan की दो शादियां

Bigg Boss OTT 3 शो में रहते हुए अरमान मलिक ने खुलासा किया कि उनकी दोनों शादियां सिर्फ सात दिन के अंदर हुई थीं। इस तरह का बयान देवोलीना को नागवार गुजरा और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा नोट लिखा और इसे ‘गंदगी’ बताया। उन्होंने अरमान को उनकी दो शादियों का दिखावा करने के लिए उन्हें बुरी तरह लताड़ा और उन पर बरसीं।

Bigg Boss OTT 3

पायल ने सुनाया Armaan की दूसरी शादी का किस्सा

पायल ने Bigg Boss OTT 3 के वीडियो में अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुनाती कहा, “एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अमरान) कहीं साथ में थे। इनके बीच बात हुई होगी कि चलो शादी करते हैं तो उसने (कृतिका) भी कह दिया करते हैं। ये दोनों शादी करके आ गए। मेरे पास फोन आया- ‘अरे पायल एक ना खुशखबरी देनी है’, मैं इनकी हर एक चीज समझ जाती हूं। मैंने कहां तुमने शादी कर ली?” 

पायल की आंखों में आया आंसू

Bigg Boss OTT 3 में मुनीषा खटवानी ने बीच में टोकते हुए पायल से पूछा, “तुमको नहीं लगा इसने बहुत बड़ा धोखा दिया है। आप की दोस्त, आप की सबसे अच्छी दोस्त होकर, आप के पति के साथ शादी की? हालांकि, पायल इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं, क्योंकि वो अपने आंसू नहीं रोक पाती और रोने लगती हैं। अरमान तुरंत उन्हें संभालने के लिए आते हैं और कहते हैं कि इस बात को 7 साल हो गए हैं और उसे इसे भूलने के लिए कहते हैं। वहीं, कृतिका कहती हैं कि जब भी पायल ये कहानी सुनाती हैं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हैं।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: Armaan Malik मैकेनिक से यूट्यूब स्टार तक: 2 बीवियों वाले यूट्यूबर की अद्भुत सफलता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories