HomeActorKhatron Ke Khiladi Season 14 कब शुरू होगा और कौन होगे इसके...

Khatron Ke Khiladi Season 14 कब शुरू होगा और कौन होगे इसके कंटेस्टेंट्स

‘Khatron Ke Khiladi Season 14 जल्द ही टीवी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। स्टंट और मशहूर हस्तियों की परफॉर्मेंस के साथ, यह शो अपार मनोरंजन की भी गारंटी देता है और उसी की एक झलक शो के हालिया प्रोमो में देखी गई जिसमें कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को कृष्णा श्रॉफ के साथ फ्लर्ट करते देखा जा सकता है। प्रोमो में तब मजेदार मोड़ आया जब अभिषेक कुमार ने कृष्णा श्रॉफ को पंजाबी सिखाने की कोशिश की।

Khatron Ke Khiladi Season 14

लगभग हर साल, कम से कम एक जोड़ी को शो में इश्कबाजी करते देखा जाता है, जिससे एपिसोड और अधिक रोमांचक हो जाता है। पिछले सीजन में, शिव ठाकरे, सौंदस मौफकिर और अरिजीत तनेजा के लव एंगल ने सभी का ध्यान खींचा था और इस साल ऐसा लग रहा है कि अभिषेक कुमार कृष्णा श्रॉफ के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। आये आगे जानते शो की पूरी बात |

Read More – Stree 2 Teaser हुआ Out कब आ रही है फिल्म हो जाइये तैयार हंसते-हंसते डरने के लिए

Khatron Ke Khiladi Season 14′ के कंटेस्टेंट्स

Khatron Ke Khiladi Season 14 में अभिषेक के अलावा, पिछले हफ्ते यह सामने आया कि मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी दो कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने शो में हिस्सा लेने के लिए अपनी सहमति दे दी है। ‘बिग बॉस 17’ के अलावा, ‘झलक दिखला जा 11’ के कुछ कंटेस्टेंट्स भी शो की लिस्ट में हैं। जिन हस्तियों से संपर्क किया गया है उनमें शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, विवेक दहिया, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी समेत कई शामिल हैं। कथित तौर पर, Khatron Ke Khiladi के मेकर्स ने शो के तेरहवें सीज़न के लिए अंकित और प्रियंका से भी संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

किस कंटेस्टेंट को मिली सबसे ज्यादा फीस

इस सीजन में सबसे ज्यादा जो सुर्खियों में रहने वाले हैं वो है ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका रोहित शेट्टी और अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा हुआ और वो शो से बाहर हो गए। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस शो के लिए हर हफ्ते लगभग 15 से 20 लाख चार्ज किए थे।

Khatron Ke Khiladi Season 14

शालीन भनोट इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट होने वाले हैं और उन्होंने हर हफ्ते 15 लाख चार्ज किए हैं। अभिषेक कुमार ने हर हफ्ते 8 से 10 लाख रुपये चार्ज किए हैं। सुमोना चक्रवर्ती ने पर वीक 5 से 7 लाख चार्ज किए हैं और गश्मीर ने 12 लाख चार्ज किए हैं।

Khatron Ke Khiladi Season 14’कैसा है प्रोमो

हालिया प्रोमो में, हम अभिषेक कुमार को कृष्णा श्रॉफ को पंजाबी में एक लाइन सिखाते हुए देख सकते हैं। वह उन्हें यह कहना सिखाते हैं, ‘तू मेरे नाल व्याह करा ले।’ फिर वह डायलॉग दोहराने लगती हैं। जैसे ही कृष्णा लाइन दोहराती हैं और शरमाती हैं, अभिषेक नासमझी और मजाक में उनसे शादी करने के लिए सहमत हो जाते हैं और कहते हैं, ‘चलो, जैकी सर को कॉल करो।’

Khatron Ke Khiladi Season 14′ का शूट लोकेशन

‘इंडिया फ़ोरम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी की टीम फिलहाल लोकेशन तलाशने में व्यस्त है। जाहिर तौर पर वे केपटाउन की जगह किसी दूसरी जगह पर विचार कर रहे हैं। वे पहले ही थाईलैंड और जॉर्जिया का पता लगा चुके हैं। ऐसा लगता है कि जॉर्जिया को ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए चुना जाएगा। चूंकि, इस बार स्टंट अधिक खतरनाक होंगे, इसलिए टीम यह चाह रही है कि वे ऐसी जगह चुनें जो रोमांच बढ़ाए और भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा की गारंटी भी दे।

Khatron Ke Khiladi Season 14

Khatron Ke Khiladi Season 14′ कब शुरू होगा?

Khatron Ke Khiladi Season 14 ज्यादा एक्साइटेड न हों क्योंकि शो के टेलीविजन पर आने में अभी कुछ समय है। फिलहाल, कंटेस्टेंट्स से लेकर शूट लोकेशन तक सब कुछ चर्चा के दौर में है। यह शो इस साल अप्रैल से पहले लॉन्च नहीं किया जाएगा और मेकर्स को अभी भी सब कुछ फाइनल करने के लिए एक या दो महीने का समय चाहिए। इसलिए, मई या जून महीने से पहले शूटिंग शुरू होने की उम्मीद नहीं है। मई 2023 में Khatron Ke Khiladi 13′ की घोषणा की गई थी और इसका प्रीमियर जुलाई 2023 में हुआ था।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

1 COMMENT

  1. Pingback: आये जानते है Top 7 CRIME Suspense Thriller Movies

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories