HomeUpComing MoviesDeva फिल्म का रिलीज डेट आया सामने कौन से एक्टर आयेंगे नजर

Deva फिल्म का रिलीज डेट आया सामने कौन से एक्टर आयेंगे नजर

Deva की रिलीज डेट सामने आ गई है इस फिल्म में Shahid Kapoor नजर आयेगे ये अभिनेता बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है इन्हें इनके बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है उनकी आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं अब Shahid Kapoor के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ चुकी है, जी हां! दरअसल अभिनेता ने अपनी मच अवेटेड फिल्म “देवा” की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है और साथ ही फिल्म से अपना एक धमाकेदार लुक भी शेयर किया है। आइए बताते हैं कि Shahid Kapoor की देवा कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

deva

Read More – Natasha Stankovic और Hardik Pandya ने किया ऐलान 4 साल पुराना रिश्ता हुआ खत्म

Deva फिल्म में Shahid Kapoor क्या रोल कर रहें है ?

देवा का निर्देशन प्रशंसित मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज ने किया है और इसका निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है। देवा रोमांच, ड्रामा और एक्शन पैक्ड फिल्म है। ये फिल्म एक रोलर-कोस्टर राइड का वादा करती है। शाहिद कपूर एक शानदार लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जबकि पूजा हेगड़े एक पत्रकार की भूमिका में प्रमुख महिला हैं।

Shahid Kapoor के कब ली फिल्मो में एंट्री ?

Shahid Kapoor बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी जगह खुद बनाई और फिल्मों में उनकी शुरुआती भूमिकाओं ने उन्हें एक चॉकलेट बॉय की छवि बनाने में मदद की। अभिनेता पंकज कपूर और नृत्यांगना नीलिमा अज़ीम के बेटे शाहिद कपूर ने श्यामक डावर के नृत्य संस्थान में काम करते हुए हिंदी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में शुरुआत की और 20 वर्षों से उद्योग का हिस्सा हैं।

deva

अभिनेता न केवल अपने आकर्षक लुक के लिए जाने जाते हैं बल्कि जब वेट मेट और कमीने जैसी सफल हिट फिल्में देने के बाद उन्हें एक सच्चा और गंभीर अभिनेता भी माना जाता है। लंदन स्थित साप्ताहिक पत्रिका ईस्टर्न आई ने अभिनेता को 2011 में ‘दुनिया के चौथे सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष’ के रूप में स्थान दिया था। 2012 में अभिनेता ने ‘द अल्टीमेट जीक्यू मैन के लिए चिवास पुरस्कार’ का खिताब जीता। अभिनेता ने हैदर में अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते ।

तो क्या आपको पता है मूवी की रिलीज़ डेट ?

Shahid Kapoor की एक्शन थ्रिलर फिल्म Deva साल 2025 में रिलीज होने वाली है। इसके लिए एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए देवा के सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने की तारीख की भी जानकारी दी है। शाहिद ने पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘एक खूंखार वेलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए, ‘देवा’ 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ यह जानकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें बस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Shahid Kapoor ने आज अपने फैंस के साथ एक शानदार खबर साझा की है, जिसने उनके फैंस का दिन ही बना दिया है। अभिनेता ने अपनी फिल्म “Deva” की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए अपना नया लुक भी रिवील किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। शाहिद कपूर ने अपना नया लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “वॉयलेंट वेलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए…देवा 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

देवा स्टार कास्ट (Deva Star Cast)

Shahid Kapoor की अपकमिंग फिल्म ” Deva” साल 2025 की वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में Shahid Kapoor के साथ अभिनेत्री पूजा हेंगडे भी लीड रोल में हैं, पहली बार शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे, इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में पवैल गुलाटी भी नजर आएंगे।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

2 COMMENTS

  1. Pingback: Payal Malik क्या सच में देने वाली ही Armaan Malik को तलाक

  2. Pingback: क्या आप जानते है Ayesha Khan Age कितनी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories