HomeActressक्या आप जानते है Ayesha Khan Age कितनी है

क्या आप जानते है Ayesha Khan Age कितनी है

Ayesha khan के बारे में तो वैसे ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। लेकिन बताया जाता है कि वह पेशे से एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और तो और वह एक मॉडल भी हैं। इनका सुंदर चेहरा देख के किसी का भी नजरें अपने आप ही फिसलने को मजबूर हो जाती हैं। कभी वो जिम में कसरत करती दिखाई देती हैं, तो कभी वोह बंजारन बनकर अपने तीखे नैन से दिलों को घायल करती हैं। Ayesha Khan Age की बात करे तो ये 41 साल की है लेकिन इनको देख के कोई नही बोल सकता है की ये 41 साल की है |

Ayesha Khan Age

Read More – Deva फिल्म का रिलीज डेट आया सामने कौन से एक्टर आयेंगे नजर

Ayesha Khan Age में कम क्यों लगती है ?

Ayesha Khan एक मॉडल है जो की अपने बॉडी को फिट रखने के लिए हर कोशिश करती है इसलिए Ayesha Khan age में काफी छोटी लगती है उनको देख के कोई भी उनके बारे में ये अंदाजा नही लगा सकता की Ayesha Khan Age 41 साल है| Ayesha जो की हाल ही में बिग बॉस 17 में नजर आई थी एवं जिनको मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड भी बताया जा रहा था। हालांकि आयशा ने यह साफ कर दिया था की उनका और मुनव्वर फारूकी का कोई भी रिश्ता या जुड़ाव उनके साथ नहीं है।

करीना-कटरीना से भी ज्यादा चर्चा क्यों?

आयशा खान Ayesha Khan ने मुनव्वर फारूकी के बारे में कई बातें बताया था कि उन्होंने इनको प्रपोज किया था। साथ रहने की बात कही थी। शो के प्रीमियर पर ले जाने का वादा किया था। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। शो में वह नाजिला संग अपने रिश्ते के बारे में बोल रहे हैं। जबकि ऐसा कुछ है ही नहीं। अब वह इंटरनेट पर कटरीना और करीना से भी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं |

Ayesha Khan Age

आयशा खान का फिल्मी करियर (Ayesha khan’s Film carrer)

आयशा (Ayesha Khan) ने प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म और मनोरंजन उद्योग में अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2022 में “मुखचित्रम” नामक भारतीय तेलुगु भाषा की कानूनी ड्रामा फिल्म से की। इस फिल्म में आयशा ने  ‘माया फर्नांडीज’ के रूप में मुख्य भूमिका में काम किया था। इस फिल्म में प्रिया वडलामणि; चैतन्य राव मदादी; सुनील; विश्वक सेन; पी. रविशंकर; और विकास वशिष्ठ के साथ आयशा खान (Ayesha Khan) को मुख्य भूमिका में लिया गया था । इस फिल्म की स्क्रिप्ट संदीप राज ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन गंगाधर ने किया है। यहां फिल्म का संगीत काल भैरव द्वारा तैयार किया गया था और यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Ayesha khan के संगीत वीडियो

Ayesha को “रीबॉर्न हीर” नामक पंजाबी भाषा के संगीत वीडियो में भी देखा गया था। इस गाने में उन्हें राजवीर जवंदा के साथ कास्ट किया गया था। इस गाने के बोल सिंह जीत चंकोइयन ने लिखे थे और म्यूजिक वीडियो का निर्देशन तरणवीर सिंह ने किया था। इस गाने का संगीत जी गुरी ने तैयार किया था और यहां इस गाने को राजवीर जवंदा ने गाया था।

उन्हें “दिल ने  Dil Ne ” नामक एक संगीत वीडियो गीत में भी कास्ट किया गया था। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन कुशल सोनी ने किया था। इस म्यूजिक वीडियो के बोल कश्यप ने लिखे थे। इस गाने को कश्यप ने खुद गाया और कंपोज किया था। वर्ष 2022 में, उन्हें “मोहब्बत के काबिल Mohabbat Ke Kabil” नामक एक और संगीत वीडियो में कास्ट किया गया, जहां गाना सलमान अली द्वारा गाया गया था और संगीत शिव चोपड़ा द्वारा तैयार किया गया था। इस गाने में आयशा खान, अमीर अरब यावर खान और सलमान अली थे।

Ayesha Khan Age

वर्ष 2022 के अंत में, Ayesha को “गिटार Guitar ” नामक एक और पंजाबी भाषा के संगीत वीडियो में कास्ट किया गया। यहां इस म्यूजिक वीडियो में गाने को करण रंधावा ने गाया था और इस गाने के बोल फतेह शेरगिल ने लिखे थे। इस म्यूजिक वीडियो का संगीत वी बरोट ने तैयार किया था। यहां इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में आयशा को करण रंधावा के साथ कास्ट किया गया था।

हाल ही में, उन्हें आफताब शिवदासानी और हीर के साथ “तावीज़ Taveez” नामक एक संगीत वीडियो गीत में भी लिया गया था। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह ने किया था और इसका निर्माण अमित मजीठिया ने किया था। इस गाने का संगीत गोल्डबॉय ने तैयार किया था और इस म्यूजिक वीडियो के बोल यंगवीर ने लिखे थे। गाने को अफसाना खान ने गाया था।

साल 2023 में Ayesha को “उडीकन” (पंजाबी) नाम के एक पंजाबी सैड सॉन्ग में कास्ट किया गया था। इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में गाना सनम पारोवाल ने गाया था और इस म्यूजिक वीडियो का म्यूजिक प्रिंस सग्गू ने तैयार किया था। इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग के बोल वीरव गुज्जर ने लिखे हैं। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह ने किया था।

Ayesha Khan Age

Ayesha Khan की लोकप्रियता Ayesha Khan’s Popularity

Ayesha Khan अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हैं। जहां उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 901K से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके आधिकारिक फेसबुक पेज पर 293K फॉलोअर्स हैं। Ayesha के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी 2.29K से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उनकी आय का मुख्य स्रोत तेलुगु भाषा की फिल्मों और संगीत वीडियो में अभिनय करना  है। आयशा ने कुछ टॉप रेटेड भारतीय ब्रांडों और उत्पादों का भी प्रचार किया है।

आयशा खान (Ayesha Khan) एक फिटनेस उत्साही व्यक्ति हैं और दैनिक आधार पर योग का अभ्यास करके खुद को फिट रखना पसंद करती हैं। वह नियमित रूप से जिम जाकर खुद को व्यस्त और फिट भी रखती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। और kuchh लोग तो Ayesha Khan Age को भी नही जानते है

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories