HomeUpComing MoviesSon Of Sardaar 2 की शुरू हुई शूटिंग, Ajay ने दिखाई झलक

Son Of Sardaar 2 की शुरू हुई शूटिंग, Ajay ने दिखाई झलक

Bollywood एक्टर Ajay Devgn ने फिल्म ‘Son Of Sardaar 2’ की शुरू हुई Shooting ,Ajay Devgn ने दिखाई झलक ‘ को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं। साल 2012 में आई इस मूवी का अब Sequel आ रहा है। Vijay Kumar Arora के डायरेक्शन में इसे फिर से बनाया जा रहा है। इसकी Shooting शुरू हो चुकी है, जिसकी झलक एक्टर ने खुद Instagram पर एक Video Share करके दिखाई है। साथ ही इसमें कुछ Starcast का भी चेहरा उनके किरदार में दिखाया है। साथ ही बेटे युग भी नजर आ रहे हैं।

Son Of Sardaar 2

Read More – Shraddha Kapoor Without Makeup Picture देख लोग हुए उनके और भी दीवाने

Son Of Sardaar 2 में बदले एक्टर

Son Of Sardaar 2 में Ajay Devgn और Sonakshi Sinha की जोड़ी बनी थी। Sanjay Dutt भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं, अब ये दोनों ही कलाकार नजर नहीं आएंगे। Sonakshi Sinha की जगह Mrunal Thakur ने ले ली है और Sanjay Dutt को यूके का वीजा न मिल पाने के कारण उन्हें Ravi Kishan ने replaced कर दिया है और शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं। ये मूवी साल 2025 में आने की उम्मीद है, जिसमें इन तीन के अलावा,विजय राज, चंकी पांडे, नीरू बाजवा, दीपक डोबरियाल, कुब्रा सैत, विंदू दारा सिंह, मुकुल देव, शरत सक्सेना, रोशनी वालिया और अश्विनी कालसेकर नजर आएंगे।

Son Of Sardaar 2

Ajay Devgn के फिल्म की शूटिंग हो गई शुरू

Ajay Devgn ने जो Video Instagram पर पोस्ट किया है। उसमें वह गुरुद्वारा में अरदास करते हुए दिख रहे हैं। सिर पर रुमाल बांधकर वह मात्था टेक रहे हैं। इसके बाद Clap Board पकड़े हुए उनके बेटे युग Devgn नजर आते हैं। वहीं, डायरेक्टर कैमरे की कुर्सी पर बैठे हुए हैं। Mrunal Thakur ढोल बडा रही हैं। एकदम पंजाबन के रोल में दिख रही हैं। इसके अलावा वो सीन भी दिखाया गया है, जहां पर कई लोग बाराती बनकर नाच रहे हैं। Chunky Pandey भी ठुमके लगा रहे हैं। Ajay Devgn भी पग बांधे अपने किरदार में रमे हुए हैं।

Son Of Sardaar 2

फिल्म में नजर नही आने वाले है Sanju Baba

Video को Post करते हुए Ajay Devgn ने में लिखा है, ‘Son of Sardaar 2′ की Travel Prayers, Blessings और एक Wonderful टीम के साथ शुरू होती है।’ हालांकि, इसी बीच फिल्म की Starcast को लेकर एक दिल तोड़ने वाली खबर भी सामने आई है। Report की मानें तो Sanjay Dutt फिल्म से बाहर हो गए हैं। Actor के फिल्म से बाहर होने की वजह यह है कि उन्हें UK का Visa नहीं मिल पाया है जहां उन्हें फिल्म की Shooting के लिए जाना था। खबरें तो यह भी हैं कि फिल्म में Ajay Devgn की जगह अभिनेता और बीजेपी सांसद Ravi Kishan ले सकते हैं।

कब आने वाली Son Of Sardaar 2

Son of Sardaar Ajay Devgn की Blockbuster फिल्म रही है 2012 में Box Office पर झंडे गाड़ने के बाद लंबे समय से इस Action Comedy के दूसरे पार्ट का इंतजार था आखिरकार Ajay Devgn के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ ही गई है Ajay Devgn की Son of Sardaar 2 की शूटिंग यूके में शुरू हो गई है bollywood Superstar Ajay Devgn ने Social media पर फिल्म के मुहूर्त की घोषणा की की है |

Son Of Sardaar 2

Ajay Devgn अब किन फिल्मो में देने वाले है दिखाई ?

Ashwini Dheer द्वारा Directed फिल्म ‘Son Of Sardaar 2’ SS. Rajamouli की फिल्म ‘Maryada Ramanna’ की रीमेक थी। इसमें Sandhu और Randhawa परिवारों के बीच प्रतिद्वंद्विता थी और इसमें Sanjay Dutt, Sonakshi Sinha और Juhi Chawla ने अभिनय किया था। इसके अलावा, Ajay Devgn के पास Rohit Shetty द्वारा Directed the much awaited ‘Singham Again भी है। यह फिल्म Diwali के अवसर पर Cinematheques में आने वाली है | 

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories