HomeActressDeepika Padukone का हुआ डिलीवरी से कुछ ही दिन पहले Stunning Maternity...

Deepika Padukone का हुआ डिलीवरी से कुछ ही दिन पहले Stunning Maternity Shoot

Deepika Padukone Bollywood का जाना माना नाम है जो की अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी हॉट लुक के लिए भी जानी जाती है | वैसे तो Deepika Padukone आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है, लेकिन अभी उनके चर्चा का वजह उनकी प्रेग्नेंसी है एक्ट्रेस इसी महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, जिसके लिए वह काफी Excited हैं। इस बीच Deepika ने Ranveer Singh की बाहों में और Single Maternity फोटोशूट कराया है, जिसे देखते ही Fans की आंखें खुली की खुली रह गईं।

Deepika Padukone

Read More – Alia Bhatt Red lehenga लुक में कब कब आई नजर 

Ranveer और Deepika ने करवाया Maternity फोटोशूट

Deepika Padukone का Maternity Shoot Black & White है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत और Stunning लग रही हैं, इसके लिए उन्होंने Black Suit के साथ Black Lace Bralette पहना है, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है, इसी के साथ वे अपनी Signature Million डॉलर, डिंपल वाली मुस्कान बिखेर रही हैं, एक फोटो में उन्हें एक खूबसूरत Black Transparent Dress में कैप्चर किया गया है |

जिसमें उनका बेबी बंप काफी खूबसूरत दिख रहा है, फोटोशूट की सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से एक में वे Ranveer Singh के साथ है, जिसमें वह धीरे से उनके बेबी बंप को सहला रहे हैं दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है |

कब जन्म लेने वाला है Ranveer और Deepika का Baby ?

Deepika प्रेग्नेंसी काफी खबरे आती थी, लेकिन काफी अटकलों के बाद Deepika Padukone और Ranveer Singh ने आखिरकार इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की Announcement की Instagram पर इस कपल ने बताया कि उनका बच्चा सितंबर 2024 में आएगा | अगर सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक रहा तो वह 28 सितंबर को South Bombay के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी |

Deepika प्रेग्नेंसी

फिलहाल, जल्द ही मां बनने वाली Deepika काम से मिले Brake का पूरा आनंद ले रही हैं, साल 2012 में Bollywood के दिग्गज डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के सेट पर Ranveer और का Deepika के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी, कुछ साल डेट करने के बाद कपल ने Italy में 14 नवंबर 2018 में शादी रचाई थी, शादी के 6 years बाद Deepika Padukone अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं |

Stunning Maternity Shoot पर कैटरीना कैफ Feedback ?

Deepika Padukone और Ranveer Singh इन दिनों अपने आने वाले बच्चे के लिए हर मुमकिन तैयारी कर रहे हैं। साथ ही दोनों अपने पहले बच्चे को लेकर बेहद Excited भी हैं। रणवीर सिंह और Deepika ने हाल ही में एक प्रेगनेंसी फोटोशूट कराया है, जिसपर कई सेलेब्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, लेकिन सबकी निगाहें Katrina Kaif के Reaction पर जा टिकी हैं।

Katrina Kaif ने Deepika के Pregnancy Photo पर अपनी feedback दी है। वैसे Deepika Padukone ने रणवीर सिंह के साथ अपनी Pregnancy फोटोशूट की तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों को चौंका दिया। तस्वीरों में दीपिका ने अपना बेबी बंप पूरी तरह से दिखाया। तस्वीरें वायरल होने में कुछ ही समय लगा और कैटरीना ने उन पर feedback देने के लिए Comment Section में कदम रखा। कैटरीना ने लाला दिल वाले Emoji भेजकर दीपिका की इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाया। 

Deepika Padukone और Ranveer Singh

कैटरीना के आलावा किसने किसने दिया Feedback ?

कैटरीना अकेली नहीं थीं, जिन्होंने Deepika Padukone के Pregnancy Photoshoot पर feedback दी हो। कैटरीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी पोस्ट पर लाल रंग का हार्ट इमोजी Deepika को भेजा। जहां अर्जुन ने लाल हार्ट इमोजी Deepika को भेजा, वहीं मलाइका अरोड़ा ने भी पोस्ट पर दिल वाले Emoji बरसाए।

‘खेल खेल में’ अभिनेत्री Pragya Jaiswal ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत’, निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने लिखा, ‘स्टनिंग’, प्रियंका चोपड़ा ने भी कैटरीना की तरह लाल रंग के Heart Emoji Deepika को भेजे। जोया अख्तर ने भी Heart Emoji के साथ नजर बट्टू वाले Emoji बरसाए। इसके अलावा Mouni Roy ने लिखा, ‘लव’। इसके अलावा भी कई सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं लगातार आती जा रही हैं, जो अब थमने का नाम नहीं ले रहीं।

Deepika Padukone के Pregnancy Photoshoot

 कब जन्म देने वाली Deepika अपने बच्चे को जन्म ?

Deepika और Ranveer अपने जीवन में आने वाले नन्हें मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अपने बच्चे के लिए नए घर में भी Shift होने की तैयारी कर रहे हैं। लोगो के अनुसार, Deepika 28 September को South Bombay के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। फिलहाल, जल्द ही मां बनने वाली Deepika हर पल का आनंद ले रही हैं।” 

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories