HomeActressMalaika Arora के पिता ने 6 वी छत से कूद कर दी...

Malaika Arora के पिता ने 6 वी छत से कूद कर दी जान, क्या होगा उनके आत्महत्या का कारण

Malaika Arora के घर से Shocking खबर सामने आई है। Malaika के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने आत्महत्या कर ली है। आज सुबह 9 am के करीब की ये घटना बताई जा रही है। अभिनेत्री Malaika Arora के पिता Anil Arora ने छठवीं मंजिल की गैलरी से नीचे कूद कर अपनी जान दी है।

Bandra Police और Crime Branch की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस को वहां से किसी भी तरह का Suicide Note अभी तक नहीं मिला है, बताया जा रहा था, कि Malaika के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। लेकिन वो अचानक से अपनी जान दे देगे, किसी ने सोचा भी नही था, आइये आगे जानते है, इस के बारे में और भी बहुत कुछ जो हम आप को बताने जा रहे है |

Read More – Top 10 Motivational Movies Bollywood क्या अपने देखा नहीं देखा तो जरुर देखिये 

कहाँ हैं अभी Malaika Arora

इस घटना के दौरान Malaika Arora Mumbai में मौजूद नहीं थीं। इस खबर के बारे में पता चलते ही Malaika Arora Pune से Mumbai के लिए आ रही है, Actress के पिता के शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है। पुलिस आगे की Action कर रही है। बता दें, बीती शाम ही Malaika Arora को Mumbai के एक Restaurant के बाहर Spot किया गया था। Malaika काफी खुश दिख रही थीं, वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची थीं।

कौन थे Malaika Arora के पिता

Malaika Arora के पिता अनिल अरोड़ा एक समय पर भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे। पिता अनिल अरोड़ा को Malaika Arora का बॉलीवुड में काम करना बिल्कुल पंसद नहीं था। यही कारण है, कि मलाइका और उनकी बहन मां के साथ अलग रहते थे।

साल 2023 में Malaika Arora को हेल्थ की कई समस्याओं के चलते मुंबई के Hospital में Admit हुए थे। वहीं Malaika को मां Joyce के साथ Hospital में स्पॉट किया गया था। हालांकि उनके Treatment की वजह सामने नहीं आ सकी थी। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था, कि उनकी हेल्थ की समस्याओं को लोगों से छुपाया जा रहा था l

माता पिता का हो चुका था Divorce

Malaika के परिवार में उनकी बहन Amrita Arora और उनकी मां हैं। Malaika Arora के पिता जहां हिंदू थे, वहीं उनकी मां Kerala की रहने वाली Christianc थी। Malaika जब छह साल की थी, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था, और वो अपनी मां के साथ Thane से Chembur चली आई थीं। उनकी मां ने ही एक्ट्रेस की परवरिश की।

Galata India को दिए गए एक Interview में Malaika ने कहा था, ‘मेरा बचपन बहुत शानदार रहा, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे उथल-पुथल भरे शब्दों में बयां कर सकती हूं। लेकिन मुश्किल समय आपको जरूरी सबक भी सिखाता है।’

Malaika Arora किस फिल्म में आ सकती हैं, नजर 

बता दें, Malaika आखिरी बार Ayushmann Khurrana और Jaideep Ahlawat की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में एक्ट्रेस नजर आई थी। वो इस फिल्म के गाने ‘आप जैसा कोई’ में दिखी थीं। वह ‘तेरा ही ख्याल’ Music Videos में भी नजर आई थीं। ये भी कहा जा रहा है कि Multi-starrer ‘Housefull 5’ में नजर आ सकती हैं। 

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories