HomeActorAparshakti Khurana ने खुद की मेहनत से बनाया है अपना नाम

Aparshakti Khurana ने खुद की मेहनत से बनाया है अपना नाम

Aparshakti Khurana का नाम तो आप जानते ही होंगें, लेकिन फिर भी बता दे की Aparshakti Bollywood के जाने माने एक्टर में से एक है | एक्टर की फिल्म ‘स्त्री-2’ ने Box Office पर गर्दा उड़ाया हुआ है। फिल्म ने अब तक 500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है। Aparshakti Khurana इससे पहले भी कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इतना ही नहीं Bollywood इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘दंगल’ में भी अपनी Acting का जलवा बिखेरने वाले Aparshakti Khurana अब 34 से ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हैं।

Aparshakti Khurana

लेकिन Aparshakti Khurana के लिए यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है। Aparshakti Khurana के भाई आयुष्मान खुराना भी बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इसके बाद भी अपारशक्ति खुराना को काफी संघर्ष करना पड़ा है। कभी ऐसा भी दौर था, जब Aparshakti Khurana को उनकी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर स्टेज से जाने से मना कर दिया गया था। Aparshakti Khurana ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। 

Read More – Aranmanai 4 Movie Hindi Dubbed Release Date| Aranmanai 4 Movie download

बहुत कम लोग जानते हैं, Aparshakti Khurana के जीवन के बारे में ये बात

Aparshakti Khurana एक भारतीय अभिनेता, Radio jockey और television Host और एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं, जो Haryana अंडर -19 Cricket Team के कप्तान थे। वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं, खुराना की पहली बॉलीवुड फिल्म Sports Biopic दंगल (2016) के साथ आई, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बनकर उभरी और उन्हें उस फिल्म से कई पहचान मिलीं।

Radio jockey

Aparshakti Khurana ने कैसे बनाया अपना करियर

Aparshakti ने अपने करियर की शुरुआत बतौर आरजे की थी, फिर उसके बाद वह टीवी Hosting की और मुड़ गये। Aparshakti ने हिंदी सिनेमा में Debut Aamir Khan अभिनीत फिल्म दंगल से किया, इसके बाद वह Alia Bhatt, Varun Dhawan अभिनीत फिल्म Badrinath की दुल्हनिया में नजर आये। जल्द ही वह फिल्म बब्बू की बारात में नजर आने वाले हैं। 

Debut Aamir Khan

फिल्मो के अलावा Aparshakti कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके हैं, जिसके Super Nights With Tubelight  शामिल है, इसके अलावा वह स्टार भारत के धार्मिक Musical शो ओम शांति ओम में भी बतौर होस्ट नजर आ चुके हैं।  इसके अलावा Aparshakti VOOT की वेब सीरिज ये क्या बरो में Ridhima Pandit और Shamita Shetty के साथ दिखाई दे चुके हैं। 

कभी स्टेज पर जाने से कर दिया था मना

Aparshakti Khurana ने हाल ही में दिए एक Interview में बताया कि कभी ऐसा भी दौर था, कि Lead Actor ही मुझे Stage पर नहीं आने देना चाहते थे। Aparshakti Khurana ने दलल्लनटॉप को दिए Interview में बताया, फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के साथ बड़ी अजीब चीजें देखने को मिलती हैं। यहां कई बार मैंने खुद अलग तरह से परेशानी का सामना किया है। यहां Lead Actor ही मुझे स्टेज पर नहीं देखना चाहते थे। मेरी ही एक फिल्म का Trailer Launch हो रहा था।

  Aparshakti Khurana

इस फिल्म में सभी ने अच्छा काम किया था। मैं भी इसके Trailer Launch में शामिल होने के लिए मुंबई आया। लेकिन लीड एक्टर ने ही Producer को Trailer Launch से 3 मिनट पहले मना कर दिया कि Aparshakti को स्टेज पर मत आने देना।’ Aparshakti Khurana ने सभी चुनौतियों को देखते हुए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। 

कई सुपरहिट फिल्मों में निभा चुके हैं, अहम रोल

Aparshakti वैसे तो Bollywood Super Star Ayushmann Khurrana के भाई हैं। लेकिन Aparshakti ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। IMDb के मुताबिक Aparshakti ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में पॉपकॉन नाम की शॉर्ट फिल्म से की थी। इसके बाद सात उचक्के फिल्म में भी काम किया। इसके 2 साल बाद Aparshakti के करियर में गुडलक बनकर आई फिल्म दंगल।

Amir Khan स्टारर इस फिल्म ने Box Office पर धमाका कर दिया, और Bollywood इतिहास की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म में Aparshakti ने अहम किरदार निभाया था। अब स्त्री-2 में भी अपारशक्ति खुराना की Acting की काफी तारीफ हो रही है। 

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories