HomeActressThe Buckingham Murders की हालत हुई खराब लाख तक कलेक्शन नही कर...

The Buckingham Murders की हालत हुई खराब लाख तक कलेक्शन नही कर पाई ये फिल्म

The Buckingham Murders के बारे में आप ने सुना ही होगा नही सुना तो आज हम उसके बारे में आप को बहुत सारी जानकारी देने वाले है, Kareena Kapoor ने कभी सोचा भी नहीं था, कि The Buckingham Murders उनके Career की सबसे कमजोर फिल्म साबित होने वाली है। Opening Day पर इस फिल्म ने एक्ट्रेस की Debut Film ”Refugee” से भी कम कमाई की।

The Buckingham Murders

हालांकि, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने थोड़ी बढ़त जरूर दिखाई। Hansal Mehta के निर्देशन में बनी ‘The Buckingham Murders’ एक Action Thriller है, जिसमें करीना ने एक British-Indian जासूस का रोल प्ले किया है। वह एक ऐसी मां के रोल में हैं, जिसके बच्चे की मौत हो गई, पर किसी बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हैं। करीना की इस फिल्म ने कितनी कमाई की है, जानिए !

रिपोर्ट के मुताबिक The Buckingham Murders ने दूसरे दिन 1.90 Crore रुपये कमाए। हालांकि, अभी ये शुरुआती आंकड़े हैं। ओपनिंग डे पर इसने सिर्फ 1.15 Crore कमाए थे, और अब दो दिनों का कुल Collection 3.05 Crore हो गया है। फिल्म का Hinglish Version भी Release किया गया। जहां हिंदी से इसने 70 lakhs, वहीं Hinglish Version से सिर्फ 45 Lakh Rupees कमाए।

Read More – Stree 2 Teaser हुआ Out कब आ रही है फिल्म हो जाइये तैयार हंसते-हंसते डरने के लिए

‘The Buckingham Murders’ की 5 वें दिन की कमाई सुन के हो जायेंगे हैरान

‘The Buckingham Murders’ फिल्म एक Crime Thriller मूवी है, जिसमे Kareena Kapoor Khan ने Lead Role Play किया है, इस मूवी में Kareena ने एक माँ का किरदार निभाया है, The Buckingham Murders में उनकी Acting को बहुत ही अच्छी Acting माना गया है, लेकिन ‘The Buckingham Murders’ फिल्म ने Box Office पर बहुत ही खराब Perform दी है l

Kareena Kapoor

इस फिल्म की Opening बेहद खराब रही थी, इसके बाद भी ये Box Office पर अपनी पकड़ मजबूत नहीं कर पाई l दरअसल फिल्म दर्शकों को Cinematheques तक खींच नहीं पा रही है, वहीं पिछले 5 सप्ताह से Theater पर बहुत अच्छा राज रही Stree 2 भी ”The Buckingham Murders” को चलने नही दे रही है, जिसके चलते Release के 5 दिन बाद भी Kareena की ये फिल्म 10 Carod का आंकड़ा नहीं छू पाई है l

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें, तो इसने पहले दिन 1.15 Crores,, दूसरे दिन 1.95 Crores,तीसरे दिन 2.15 Crores और चौथे दिन 80 Lakh की कमाई की वहीं अब फिल्म की Release के 5वें दिन यानी पहले मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं |

Tumbbad भी Kareena की फिल्म पर भारी पड़ गई

वहीं, 13 September को ही ‘The Buckingham Murders’ के साथ एक पुरानी फिल्म Tumbbad दोबारा रिलीज की गई थी। उसने भी Kareena की फिल्म से अच्छी कमाई की है। ‘Tumbbad’ ने दूसरे दिन 2250-2.75 Crore Rs का Collection किया, और कुल कमाई 4 Crore से ज्यादा हो गई। जबकि करीना की फिल्म महज 3 Crore ही कमा पाई।

Tumbbad

‘Tumbbad’ फिल्म ने करीना की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है, ये फिल्म ने ‘The Buckingham Murders’ को पछाड़ा तो है, ही बल्कि अपने पहले Weekend का 6 साल पुराना Record भी तोड़ दिया। हालांकि, ‘Tumbbad’ के Promotion में ‘The Buckingham Murders’ के Promotion से ज्यादा पैसा खर्च किया गया। फिर भी ये फिल्म नही चल पा रही है, अब Kareena की फिल्म की चलने की गुंजाइश सिर्फ Word of Mouth पर निर्भर करती है।

फिल्म की हालत हुई खराब

‘The Buckingham Murders’ से लोगो का बेहद ठंडा Response मिला है, ये Murder Mystery को देख के फिल्म में दर्शको के लिए तरसती हुई नजर आ रही है, The Buckingham Murders को Release हुए 5 दिन हो चुके हैं,और ये 10 Carod का आंकड़ा छूने से अभी भी काफी दूर है, फिल्म जिस धीमी Speed से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए तो इसका जल्द ही Packup होता नजर आ रहा है, ऐसे में ये फिल्म Makers के लिए घाटे का सौदा बन गई है l

Shobha Kapoor

कब हुई थी The Buckingham Murders रिलीज

The Buckingham Murders एक 2023 भारतीय Crime Thriller फिल्म है, जो Hansal Mehta द्वारा Directed और Kareena Kapoor Khan, Shobha Kapoor और Ekta Kapoor द्वारा बनाई गई फिल्म है। फिल्म में कपूर खान एक दुखी British-Indian जासूस की भूमिका निभाते हैं, जिसे Buckinghamshire में एक मारे गए बच्चे का मामला सौंपा जाता है। फिल्म का World Premiere 14 October 2023 को 67वें BFI London फिल्म Festival में हुआ था। इसे 13 सितंबर 2024 को नाटकीय रूप से Release किया गया था।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories