HomeActorStree 2 Full Movie Collection के बारे में क्या आप जानते है...

Stree 2 Full Movie Collection के बारे में क्या आप जानते है ?

Stree 2 Full Movie के बारे में तो आप जानते ही होंगें क्यों की ये मूवी अभी लोगो के बीच बहुत छाई हुई है, इस मूवी ने कई मूवी का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है l इस फिल्म के एक्टर Rajkummar Rao और Shraddha Kapoor है, जिन्होंने ने इस फिल्म में अपने बेहतरीन Acting से सब का दिल जीत लिया है, फिल्म Stree 2 Full Movie को रिलीज हुए 5 सप्ताह हो चुके हैं। ये फिल्म Box Office पर अभी अच्छी कमाई कर रही है।

Stree 2 Full Movie

फिल्म Stree 2 के सामने कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इसकी कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। अब Rajkumar Rao और Shraddha Kapoor की फिल्म जल्द ही 600 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म Stree 2 पिछले पांच सप्ताह से लोगों का जमकर मनोरंजन कर रही है। इस फिल्म ने Box Office पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आइए आगे जानते हैं, कि मूवी ने अब तक कितनी कमाई कर ली है |

Read More – Stree 2 Teaser हुआ Out कब आ रही है फिल्म हो जाइये तैयार हंसते-हंसते डरने के लिए 

Stree 2 Full Movie Collection अभी तक है जारी

Stree 2 ने वैसे तो कई मूवी को पीछे छोड़ दिया है, लेकिन 27 वें दिन में Stree 2 ने पठान को भी पछाड़ दिया है, और खुद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। 26 वें दिन तक मूवी ने 555.04 Crore का Business किया जबकि मंगलवार का Collection 3 Crore रहा। हालांकि बुधवार को कमाई थोड़ी धीमी रही। फिल्म ने पहली बार एक दिन में 3 Crore से कम का Collection किया। Trade analyst Taran Adarsh के अनुसार 34वें दिन Stree 2 का Collection 2.65 crores रहा। फिल्म ने India में अब तक नेट 586 Crore का Collection न कर लिया है।

Shraddha Kapoor

Stree 2 Full Movie ने मचाया धमाल

Rajkummar Rao और Shraddha Kapoor की फिल्म Stree 2 15 August को Cinematheques में रिलीज हुई थी और पांच सप्ताह बाद भी इसका कमाल जारी है। इस फिल्म से लोग जमकर Entertain हो रहे हैं, और इसका असर Box Office पर साफ दिखाई दे रहा है।

Rajkummar Rao

फिल्म Stree 2 Full Movie ने बीते Thursday को 1.80 Crore रुपये की कमाई की है, और अब तक Collection 589.90 Crore रुपये हो गया है। Rajkumar Rao और Shraddha Kapoor की फिल्म जल्द ही 600 Crore रुपये की कमाई करने वाली है। इस तरह से ये Stree 2 साल 2024 में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन जाएगी।

क्या है Stree 2 के 5 सप्ताह का कलेक्शन ?

Rajkumar Rao और Shraddha Kapoor की मूवी Stree 2 अभी तक हर तरफ छाई हुई है, इस फिल्म की 5 सप्ताह की कमाई बहुत हुई है, इस फिल्म में अलग अलग सप्ताह के Collection पर अगर नजर डाले तो ये फिल्म पहले Week में ही 307.80 Crore की कमाई कर ली थी, उसके बाद 2 Week में ये फिल्म 145.80 Crore की कमाई कर ली और तीसरे Week में ये फिल्म 72.83 Crore की कमाई कर ली |

Stree 2

उसके बाद इस फिल्म ने 4 Week में भी 37 Crore की कमाई की और 5 Week में इस फिल्म ने 25.72 Crore की कमाई की है, अब देखने में मजा आयेगा, की इस फिल्म का 6 सप्ताह का Collection कितना होगा इस फिल्म को अमर कौशिक ने Direct किया है, और इस फिल्म में Lead Role में Rajkumar Rao और Shraddha Kapoor के आलावा Pankaj Tripathi ,Abhishek Banerjee,और Aparshakti Khurana ने भी काम किया है |

Stree 2 Full Movie ने तोड़ा अन्य मूवी का रिकॉर्ड

Stree 2 Full Movie ने लोगो के दिल में अपनी एक अगल पहचान बना ली है l अब इस मूवी ने अन्य कई मूवीयों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है, इन मूवी के बारे में हम आप को बताने जा रहे है, जिनके रिकॉर्ड टूटे है Stree 2 के अगर सिर्फ वीकेंड के कलेक्शन को देखें, तो यह कुल 16 Crore का Collection हो चुका है। इस लिहाज से अगर इसका मुकाबला कुछ अन्य फिल्मों से भी करें, तो यह उनसे आगे निकल आई है।

इस फिल्म ने Tanhaji (10.41 crores), Jawaan (9.47), Drishyam (8.98), Dangal (8.95), Pathan (8.45), Bhool Bhulaiyaa 2 (8.18), Badhaai Ho (8), Padmaavat (7.54), KGF Chapter 2 (10.25) और 3 Idiots (9.6) जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

priyanshi choubey
priyanshi choubey
Hi Priyanshi Here! Living A Life Through Cinema & Sharing The Journey With You..!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Categories