29 सितम्बर को The Hollywood को दिए एक इंटरव्यू में तृप्ति ढिमरी ने अपनी एक्टिंग लाइफ से रिलेटेड बहोत सी बातों का खुलासा किया .

तृप्ति ढिमरी ने बताया की वो बहोत शर्मीली है और पहले उनका फिल्मो के काम करने का कोई इरादा नहीं था . उनकी फैमिली भी नहीं चाहती थी की वह फिल्मो में काम करें .

tripti ने बताया की जब वो मुंबई आई थी तो उन्हें कुछ भी नहीं आता था न ही उन्हें एक्टिंग आती थी और न ही वो फिल्मो में काम करना चाहती थीं .

सबसे पहली मूवी उन्होंने पोस्टर बॉयज की थी जिसके पोस्टर में उनका फोटो तक नहीं था उससे पहले उन्होंने बहोत से ऑडिशन दिए थे .

इसके बाद वह मॉडलिंग करनें लगीं , उन्होंने बताया की उनको खुद भी नहीं पता था की वह क्या करना चाहतीं है . बस कुछ अलग करना चाहती थीं .

कुछ समय बाद तृप्ति ने लैला मजनू फिल्म का ऑडिशन दिया जिसमे उन्हें पहली बार में रिजेक्ट कर दिया गया और उन्हें उम्मीद खो दी थी ...

...पर एक दोस्त के साथ कैब शेयर करने के लिए वह रुकी और उन्हें फिल से ऑडिशन देने के लिए बुलाया गया और वह सेलेक्ट हो गईं .

जब लैला मजनू की शूटिंग होती थी तो मूवीज के वर्कशॉप में बाकि एक्टर मूवी के बारे में बात करते थे और तृप्ति को एक्टिंग के बारे में कुछ नहीं पता था ....

...तृप्ति को यह सब देख कर लगता था की उन्हें कुछ नहीं आता है और वह घर जाकर रोतीं थी . यह सब उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया .

Tripti को यह लगता था की क्या यह लाइन उनके लिए सही है उन्हें बहोत डर लगता था क्योंकि उन्हें एक्टिंग फील्ड के बारे में कुछ नहीं पता था .